script

कोरोना कर्मवीरों को उपलब्ध कराए सैनिटाइजर और साबुन

locationजयपुरPublished: May 04, 2020 01:47:53 pm

— हरमाड़ा पुलिस थाना और दौलतपुरा चौकी के पुलिसकर्मियों को वितरित— हिंदुस्तान यूनिलीवर ने सौंपे 156 सैनिटाइजर और साबुन के पैकेट

कोरोना कर्मवीरों को उपलब्ध कराए सैनिटाइजर और साबुन

कोरोना कर्मवीरों को उपलब्ध कराए सैनिटाइजर और साबुन

लॉकडाउन ( lockdown ) में जरूरतमंदों के लिए भोजन ही नहीं बल्कि कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने वाले कर्मवीरों के लिए भी भामाशाह आगे आ रहे है। कर्मवीरों ( corona karmveer ) की सुरक्षा के लिए कोई पीपीई किट सौंप रहा है तो सैनिटाइजर और अन्य सामान।
सोमवार को पुलिसकर्मियों के लिए हिंदुस्तान यूनिलीवर की ओर से हरमाड़ा पुलिस थाना ( harmada police station ) में 156 बडे सैनिटाइजर और 1728 साबुन के सौंपकर साहस को सलाम किया। कंपनी की ओर से दौलतपुरा चौकी में भी सामाना उपलब्ध कराए गए।
कंपनी की ओर से सीनियर एग्जीक्यूटिव संतोष गुप्ता, विष्णु शर्मा ने पुलिसकर्मियों को सामग्री सौंपी। गुप्ता ने बताया कि पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगातार ड्यूटी कर रहे हैं। पुलिसकर्मी बिना थके बिना रुके ड्यूटी के दौरान संदिग्ध या कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने का खतरा रहता है। इसलिए सैनिटाइजर और हाथ धोने के लिए साबुन की सबसे ज्यादा जरूरत होती है।
उन्होंने बताया कि कंपनी राजस्थान में कई थानों में लगातार पुलिस कर्मियों को संक्रमण से बचाने के लिए सैनिटाइजर साबुन वितरित कर रही है। कंपनी के सहयोग पर हरमाड़ा थाना अधिकारी रमेश सैनी ने सराहना की।

ट्रेंडिंग वीडियो