दर्दनाक : सड़क पर मृत जानवर को खाते मजदूर का वीडियो वायरल, एसडीएम ने शुरू की जांच, देखें वीडियो

भूख से परेशान होकर सड़क पर मृत जानवर खाने को हुआ मजबूर, सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल, आमेर एसडीएम कर रहे हैं मामले की जांच

By: pushpendra shekhawat

Updated: 21 May 2020, 06:50 PM IST

जयपुर। कोरोना लॉकडाउन के चलते हजारों श्रमिक अपने घरों के लिए पैदल ही पलायन करने को मजबूर हो रहे हैं। सोशल मीडिया और समाचार पत्रों में ऐसे मजदूरों के संघर्ष की हर दिन अलग—अलग कहानियां भी सामने आ रही है। ऐसा ही एक दिल को दहलाने वाले मामले का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में भूख से बेहाल एक श्रमिक सड़क पर पड़ा हुआ जानवर कच्चा ही खाने लगा। जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने यह नजारा देखकर अपनी गाड़ी रोक मजदूर को खाना खिलाया और पैसे भी दिए। जानकारी के अनुसार वीडियो की जांच आमेर एसडीएम कर रहे हैं।

वायरल वीडियो राजस्थान के शाहपुरा में दिल्ली जयपुर नेशनल हाइवे का बताया जा रहा हैं। जहां बीच सड़क पर एक मृत जानवर को एक श्रमिक कच्चा ही खा रहा था। वहां से कई गाड़ियां गुजर रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने अपनी गाड़ी रोक कर उस मजदूर को खाना खिलाया और पैसे भी दिए।

राजस्थान पत्रिका में यह खबर सोशल मीडिया में वायरल हुए मैसेज के आधार पर ही बनाई गई है। जानकारी के अनुसार इस वीडियो की सत्यता की जांच आमेर एसडीएम कर रहे है। मामले का पूरा खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा कि मृत जानवर को खाने वाला श्रमिक है या कोई विक्षिप्त व्यक्ति।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned