कोरोना के कहर के बीच पानी की मारामारी

जयपुर। चौमूं शहर में पहले ही कोरोना महामारी चल रही है और अब गर्मी आते ही पानी के लिए वार्डों में मारामारी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि शहर के वार्ड 3, 12, 13 सहित अन्य वार्डों में लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।

By: ajay Sharma

Published: 18 Apr 2020, 10:55 PM IST

जयपुर। चौमूं शहर में पहले ही कोरोना महामारी चल रही है और अब गर्मी आते ही पानी के लिए वार्डों में मारामारी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि शहर के वार्ड 3, 12, 13 सहित अन्य वार्डों में लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में कई बार अधिशाषी अधिकारी शुभम गुप्ता और जलदाय विभाग के उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। वहीं एक बोरिंग होने से लोग घंटों लाइनो में खड़े होकर पानी भरने को मजबूर हो रहे हैं। इसी प्रकार से वार्ड 13 स्थित रावतों का मोहल्ला, पुजारियों का मोहल्ला, खारी कोठी वाला मोहल्ला और खातियो के मोहल्ले वार्डवासियों को पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।
पार्षद कुसुम भातरा ने बताया कि कि जलदाय विभाग की ओर से एक दिन छोडकर एक दिन सिर्फ 15 से 20 मिनट पानी आता है। वही भी अब धीरे-धीरे आ रहा है। वहीं रावला चौक में बोरिंग बंद पड़ा हुआ। उसको भी चालू करवाने के लिए अधिशाषी अधिकारी शुभम गुप्ता को अवगत करवाया गया है। इसी प्रकार से वार्ड 12 में मानवतो के मोहल्ले में पेयजल की समस्या बनी हुई है।

Corona virus
ajay Sharma Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned