Corona Politics : भाजपा पर भड़के जोशी, कहा: भाजपाइयों को पिलाई जाती है राजनीति करने की घुट्टी

रामगंज में नासमझपूर्ण लापरवाही की वजह से मरीजों की संख्या में हुआ इज़ाफ़ा, जल्द सुधरेंगे हालात

By: pushpendra shekhawat

Published: 18 Apr 2020, 08:25 PM IST

अश्विनी भदौरिया / जयपुर। कोरोना वायरस को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच वॉक युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को राजस्थान पत्रिका से बातचीत में सरकारी मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने रामगंज में कम होती संख्या और भाजपा नेताओं के विरोध पर जवाब दिए। उन्होंने कहा कि भाजपाइयों को राजनीति करने की घुट्टी पिलाई जाती है। यही वजह है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी बार-बार राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह समय राजनीति करने का नहीं है। एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ने का है, लेकिन भाजपा के नेता अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों को भी अनसुना कर रहे हैं।


रामगंज में कम होती संख्या को लेकर उन्होंने कहा कि अब वहां लोगों की समझ में आ रहा है और वे जांच में लगातार सहयोग कर रहे हैं। पहले दिन से ही वहां लोगों में अज्ञानता थी। नासमझ पूर्ण लापरवाही की वजह से संख्या बढ़ी, लेकिन अब लोग समझ रहे हैं और चिकित्सकों की टीम का पूरा सहयोग कर रहे हैं।

क्या विधायक प्रशासन से पूछ नहीं सकता?

जोशी ने कहा कि जिस मीटिंग को लेकर भाजपा के नेताओं ने माहौल बनाया, वह मीटिंग कांग्रेसी विधायकों के आग्रह पर कलेक्टर जोगाराम ने बुलाई थी। हमने उनसे ये आग्रह किया था कि आप किस तरह से काम कर रहे हैं यह हम देखना चाहते हैं। इसमें पार्टी के 5 विधायक शामिल हुए थे। इसको लेकर भाजपा ने राजनीति शुरू कर दी, जबकि इसमें राजनीति जैसी कोई बात ही नहीं थी।


हर किसी को राहत पहुंचाने की कोशिश
प्रदेश सरकार और स्थानीय प्रशासन की ओर से यह कोशिश की जा रही है कि हर जरूरतमंद व्यक्ति तक सूखे असम का पैकेट पहुंचे। इसमें भी भाजपा के विधायकों को राजनीति दिखाई दे रही है। भाजपा के विधायक लगातार अपने विधानसभा क्षेत्रों में राशन किट न पहुंचने की बात कह रहे हैं। जो सही नहीं है। सिविल डिफेंस में अधिकतर वॉलंटियर भाजपा सरकार कर कार्यकाल के ही लगाए हुए हैं और इनमें से कई भाजपा के कार्यकर्ता भी हैं। लाहोटी को लेकर जोशी ने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति करने की कोशिश कर रहे है। झूठ बोलकर लंबे समय तक राजनीति नहीं चलने वाली।

BJP Congress
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned