scriptअजमेर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव, राजस्थान में एक दिन में आए पांच नए मामले | Corona positive 59 in rajasthan today 5 new patient ajmer bhilwara | Patrika News

अजमेर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव, राजस्थान में एक दिन में आए पांच नए मामले

locationजयपुरPublished: Mar 29, 2020 10:40:27 pm

अजमेर में शनिवार को पॉजिटीव आए युवक के तीन परिजनों की रिपोर्ट भी पॉजिटीव, भीलवाड़ा में डॉक्टर से एंजियोप्लास्टी कराने वाली महिला और झुंझूनू में फिलिपिंस से लौटा एमबीबीएस छात्र की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

corona

अजमेर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव, राजस्थान में एक दिन में आए पांच नए मामले

जयपुर। प्रदेश में कोरोना वायरस के रविवार को पांच नए मामले सामने आए हैं। ये मामले अजमेर, भीलवाड़ा और झुंझूनू में सामने आए हैं। इन्हें मिलाकर अब प्रदेश में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 59 हो गई है। अजमेर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटीव आई है। वहीं भीलवाड़ा में बांगड़ हॉस्पिटल में डॉ.पवन ओला से एंजियोप्लास्टी कराने वाली 53 वर्षीय हृदय रोगी महिला मरीज पॉजिटिव पाई गई है।
अजमेर में शनिवार को पॉजिटिव पाए गए 23 वर्षीय युवक के परिवार के तीन सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनमें युवक के 57 वर्षीय पिता, 40 वर्षीय मां और 20 वर्षीय भाई शामिल है। उसकी 17 वर्षीय बहर की रिपोर्ट नेगेटिव है।

528 जांच नमूने लंबित

प्रदेश में अब तक 4085 नमूनों की जांच की जा चुकी है। जिनमें से 3501 की रिपोर्ट नेेगेटिव मिली है। वहीं 528 जांच नमूनों की रिपोर्ट अभी आना शेष है।
275 यात्री किए एयरलिफ्ट, जोधपुर आर्मी कैंप में क्वारेंटाइन

रविवार को भारतीय मूल के 275 यात्रियों को ईरान से एयरलिफ्ट कर जोधपुर में सेना के क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती किया गया है। इनमें 133 महिलाएं और 142 पुरुष और 6 बच्चे हैं। दूसरा दल है जिसे एयरलिफ्ट करके लाया गया है। इससे पहले जैसलमेर में 490 लोगों को विदेश से लाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो