scriptमुरलीपुरा में महिला कोरोना पॉजिटिव, SMS अस्पताल में भर्ती होकर आई थी, इलाके में लगाया कर्फ्यू | Corona Positive Case In Murlipura Jaipur : Coronavirus In Jaipur | Patrika News
जयपुर

मुरलीपुरा में महिला कोरोना पॉजिटिव, SMS अस्पताल में भर्ती होकर आई थी, इलाके में लगाया कर्फ्यू

प्रदेश भर में कोरोना संक्रमण ( Coronavirus In Rajasthan ) मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, जिससे पूरा प्रदेश दहशत के माहौल में जी रहा है और पूरे प्रदेश भर में लॉकडाउन लगा हुआ है। रोज कोरोना पॉजिटिव के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। जिसके चलते प्रशासन भी चिंतित है। ताजा मामला राजधानी के मुरलीपुरा क्षेत्र ( Coronavirus In Jaipur ) में आया है।

जयपुरApr 30, 2020 / 11:22 pm

abdul bari

जयपुर
प्रदेश भर में कोरोना संक्रमण ( Coronavirus In Rajasthan ) मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, जिससे पूरा प्रदेश दहशत के माहौल में जी रहा है और पूरे प्रदेश भर में लॉकडाउन लगा हुआ है। रोज कोरोना पॉजिटिव के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। जिसके चलते प्रशासन भी चिंतित है। ताजा मामला राजधानी के मुरलीपुरा क्षेत्र ( Coronavirus In Jaipur ) में आया है। यहां नानू नगर कॉलोनी में एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुरलीपुरा में दहशत का माहौल छाया हुआ है। वहीं जिस जगह महिला रहती थी उस कॉलोनी के लगते आसपास की कॉलोनियों में कर्फ्यू लगा दिया गया है और लगातार सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

इलाके में पुलिस प्रशासन सभी से अनाउंसमेंट करते हुए सभी को घरों में रहने की अपील की जा रही है। जानकारी के अनुसार मुरलीपुरा थाने के सहायक उप निरीक्षक, रामना ने बताया कि पॉजिटिव महिला को पिछले काफी दिनों से किडनी में समस्या थी इसके चलते वह एसएमएस अस्पताल में 21 अप्रैल को भर्ती हुई थी। जहां इलाज के दौरान 26 अप्रैल को उसे छुट्टी दे दी गई। घर आने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई। जहां परिजनों ने 27 अप्रैल को सीकर रोड स्थित मणिपाल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने एसएमएस अस्पताल ले जाने और कोरोना की जांच के लिए कहा। परिजनों ने महिला की जांच कराई तो महिला ही रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस पर महिला के पति ने एसएमएस अस्पताल से डिस्चार्ज करवा कर चित्रकूट हवेली अस्पताल में भर्ती करवाया।
नानू नगर व आसपास की कॉलोनीयो में लगा कर्फ्यू…

पुलिस ने बताया कि नानू नगर और आसपास की कॉलोनी में कर्फ्यू लगा दिया गया है और लगातार क्षेत्र में सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है। महिला के परिवार में कुल 8 लोग थे। उनमें दो किराएदार भी थे। जिनको क्वॉरेंटाइन किया गया है और सभी लोगों से अपील की गई है की अपने अपने घरों में रहें बेवजह घरों से बाहर ना निकलें।
यह खबरें भी पढ़ें…

जोधपुर में ‘कोरोना का विस्फोट’, एक दिन में 53 नए पॉजिटिव मिले, प्रशासन की उड़ी नींद



‘केन्द्र की ओर से प्रवासियों को घरों में लौटने की अनुमति’ मिलने पर बेनीवाल ने CM गहलोत से कहा- अब केन्द्र को दोष मत देना…


RAC का जवान जयपुर में पॉजिटिव, गांव में 18 दिन दी थी ड्यूटी, देबारी व बड़ावत में सभी होम क्वारंटाइन

Home / Jaipur / मुरलीपुरा में महिला कोरोना पॉजिटिव, SMS अस्पताल में भर्ती होकर आई थी, इलाके में लगाया कर्फ्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो