scriptCorona : जयपुर जिले को राहत, मिले 42 नए कोरोना पॉजिटिव | Corona : Relief to Jaipur District | Patrika News

Corona : जयपुर जिले को राहत, मिले 42 नए कोरोना पॉजिटिव

locationजयपुरPublished: Jun 17, 2021 10:29:02 pm

Submitted by:

Anil Chauchan

Corona : जयपुर। Jaipur District में Corona संक्रमण से राहत मिलने लगी है। गुरुवार को जिले के सिर्फ 23 क्षेत्रों से New Positives संक्रमित दर्ज किए गए हैं।

कोरोना : कर्नाटक में पांच फीसदी से कम हुई टेस्ट पॉजिटिविटी रेट

,,,,

जयपुर। जयपुर जिले ( Jaipur District ) में कोरोना ( Corona ) संक्रमण से राहत मिलने लगी है। गुरुवार को जिले के सिर्फ 23 क्षेत्रों से नए संक्रमित ( New Positives ) दर्ज किए गए हैं। जयपुर में कोरोना से कोई मौत दर्ज नहीं की गई।
आंकड़ों की मानें तो जयपुर जिले में 42 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें भी सर्वाधिक संख्या 7 रही। सोडाला से 7 मामले दर्ज किए गए। अन्य क्षेत्रों में अधिकतम संख्या 3 तक ही सिमटी रही। हॉटस्पॉट माना जा रहा झोटवाड़ा से जहां बुधवार को 15 मामले मिले थे, वहीं गुरुवार को यहां से सिर्फ 3 नए मरीज ही दर्ज किए गए हैं। नए संक्रमितों के साथ, संक्रमित इलाकों की संख्या में भी अब लगातार कमी दर्ज की जाने लगी हैं।
कोरोना को लेकर लोगों को अभी भी जागरूक रहने की जरूरत है। लॉक डाउन में मिल रही लगातार ढील के चलते बाजारों में फिर से लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। इस कारण कोरोना के नए मामलों में कहीं फिर से वृद्धि ना हो जाए।
यहां मिले संक्रमित
सोडाला में 7, झोटवाड़ा में 3, कोटपूतली में 3, बस्सी में 3, आमेर 2, बनीपार्क 2, जामडोली 2, जवाहर नगर 2, फागी 2, प्रतापनगर 2, सांगानेर 2, बरकत नगर, बेगस, ब्रहमपुरी, चाकसू, हरमाड़ा, जमवारामगढ़, लालकोठी, मानसरोवर, मुरलीपुरा, सीतापुरा, त्रिवेणी नगर और वैशाली नगर से एक-एक नया कोरोना पॉजिटिव मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो