scriptक्या भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करेंगे सीएम या मौन रहेंगे-अलका गुर्जर | Corona Scam Ppe Kit Scam Bjp Attack Alka Gurjar Rajasthan Government | Patrika News

क्या भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करेंगे सीएम या मौन रहेंगे-अलका गुर्जर

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2020 06:29:14 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका गुर्जर ने कोरोना बचाव नीतियों की आड़ में लगातार हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से जहां पूरा देश जूझ रहा है।

क्या भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करेंगे सीएम या मौन रहेंगे-अलका गुर्जर

क्या भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करेंगे सीएम या मौन रहेंगे-अलका गुर्जर

जयपुर।

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका गुर्जर ने कोरोना बचाव नीतियों की आड़ में लगातार हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से जहां पूरा देश जूझ रहा है। हर नागरिक अपने भविष्य को लेकर चिंतित है, लेकिन राजस्थान में कोरोना से बचाव की आड़ में भ्रष्ट लोग सरकारी खजाने को चूना लगाने में लगे हुए हैं। नवाचार के नाम पर जनता से सीधे ई-मेल पर जुड़ने का प्रचार करने वाले मुख्यमंत्री पता नहीं क्यों मौन है??
गुर्जर ने कहा कि मीडिया कोरोनाकाल की शुरुआत से ही राजस्थान सरकार को नित नए घोटाले और लूटखोरी को उजागर कर जगाने का प्रयास कर रहा है, लेकिन क्यों सरकार के मुखिया और अन्य जिम्मेदार लोग अभी तक इसे नजरअंदाज कर रहे हैं जिसका फायदा ये सभी भ्रष्टाचारी पूरी तरह से उठा रहे हैं। गुर्जर ने कहा कि मास्क घोटाला, पीपीई किट घोटाला, जांच के लिए एंटीबॉडी टेस्ट किट खरीद घोटाला, सैनिटाइजर घोटाला और अनेकों अन्य करोड़ों रुपए के घोटाले जनता के सामने उजागर हुए हैं। मगर सरकार की चुप्पी की वजह से इन अमानुषों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं ।
गुर्जर ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ माह पूर्व भी सीएम रिलीफ फंड के लिए पैसा उगाने के नाम पर राजधानी के निकटवर्ती एरिया में से 85 लोगों से 32 लाख रुपए लेकर एक भ्रष्ट अधिकारी द्वारा कच्ची रसीद देने की खबर भी आई थी लेकिन कार्रवाई क्या हुई, जनता आज भी इंतजार कर रही है। गुर्जर ने सरकार से मांग की कि तुरंत कदम उठाएं और उचित जांच करवा कर जिम्मेदारों पर कानूनी कार्रवाई करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो