scriptशादी समारोह एक जून से शुरू करवाने की मांग, लोकसभा अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन | Corona security information given to traders | Patrika News

शादी समारोह एक जून से शुरू करवाने की मांग, लोकसभा अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

locationजयपुरPublished: May 29, 2020 08:22:13 pm

Submitted by:

Harshit Jain

jaipur city news religion page

शादी समारोह एक जून से शुरू करवाने की मांग, लोकसभा अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

लोकसभा अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन
जयपुर.
राजस्थान टैंट डीलर्स किराया व्यवसाय समिति के प्रदेशाध्यक्ष रवि जिंदल ने नई दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के निवास पर एक जून से शादी समारोह की अनुमति बाबत ज्ञापन सौंपा। जिंदल ने बताया कि टैंट व्यवसायियों के अलावा इवेंट, फोटोग्राफर, केटरिंग वालों की समस्यों के बाबत भी अवगत करवाया। साथ ही आर्थिक मदद की गुहार की। पर्वत सिंह भाटी, रास बिहारी शर्मा, मुकेश छीपा मौजूद रहे।
————-

बेजुबानों के लिए बांधे परिंडे
जयपुर. सुरतन प्रौद्योगिकी एवं जन कल्याण संस्थान की ओर से शुक्रवार को अध्यक्ष विकास सोमानी ने प्रताप नगर सेक्टर 6 में घर-घर नि:शुल्क परिंडा बांधने अभियान की शुरुआत की। 150 से अधिक घरों के बाहर परिंडे बांधकर आमजन को इनमें दाना-पानी डालने का संकल्प दिलाया। सोशल डिस्टेंसिंग सहित कोरोना से जागरूक रहने का संदेश दिया। समाजसेवी तरुण बाकोलिया ने भी टीम के साथ मिलकर झालाना सहित अन्य जगहों पर परिंडे बांधकर दाना पानी मुहैया करवाया।
……..
जयपुर. गलता ट्रस्ट के छोटी चौपड़ स्थित मंदिर चतुर्भुज जी में घाट के बालाजी मंदिर महंत स्वामी सुदर्शनाचार्य के सान्निध्य में पुरोहित्यकर्म और अनुष्ठान करने वाले ब्राह्मण और पुजारियों को 300 राशन किट वितरित किए। विधायक अमीन कागजी, पंकज जोशी, राघव जोशी, राघव शर्मा मौजूद रहे।
……….
रोशन लाल सेठी सह प्रांतपाल

लाॅयन्स क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3233 ई-1की डिस्ट्रिक्ट काॅन्फ्रेंस ने आनलाइन वोटिंग में मध्यप्रदेश व राजस्थान के 180 क्लबों ने भाग लिया। इस दौरान 520 मतों में से 482 मत डाले गए। इस मौके रोशन लाल सेठी ने 480 मत प्राप्त कर उन्हें सह प्रांतपाल के रूप में चुना गया।
………………

व्यापारियों को दी सुरक्षा की जानकारी
जयपुर व्यापार महासंघ और इटरनल अस्पताल के सहयोग से वीसी में कोरोना महामारी से व्यापारियों को बचाव व सुरक्षात्मक जानकारी दी। डॉ. आलोक माथुर, केके शर्मा, कुश कुमार भगत ने महामारी से बचाव और उपचार के तरीकों पर प्रकाश डाला। महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल, महामंत्री सुरेंद्र बज, नितिश तिवाड़ी और पीयूष रस्तोगी ने संचालन किया।
काढ़े का किया वितरण
शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए यूनानी चिकित्सा विभाग की ओर से शहर में विभिन्न जगहों पर काढ़ा तैयार कर वितरित किया जा रहा है। डॉ.शाजिया अंजुम, डॉ.उम्मे जैनब ने बताया कि चारदरवाजा स्थित राजकीय यूनानी चिकित्सालय के बाहर औषधि वितरित की। रामगंज, जौहरी बाजार, ईदगाह में भी काढ़ा पिलाया गया।
……

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो