scriptCorona : एसएमएस मेडिकल कॉलेज की कैंटीन में कोरोना की एंट्री | Corona : SMS Medical College, Canteen, Doctors | Patrika News

Corona : एसएमएस मेडिकल कॉलेज की कैंटीन में कोरोना की एंट्री

locationजयपुरPublished: Apr 05, 2020 05:59:41 pm

Submitted by:

Anil Chauchan

Corona : जयपुर . Sawai Mansingh Medical College की कैंटीन में Corona की एंट्री हो गई है। Canteen में काम करने वाले एक कर्मचारी के कोरोना वायरस पॉजिटिव आया है। इस कर्मचारी के पॉजिटिव आने की खबर के साथ ही Medical Students, Doctors व कॉलेज के अन्य कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने कैंटीन को सील कर दिया है।

transfer of doctors in dr. SN medical college of jodhpur

डॉ एसएन कॉलेज का मेडिकल ड्रामा : बाड़मेर से 19 डॉक्टर्स को वापस जोधपुर लाए, 5 चिकित्सकों को भीलवाड़ा भेजा

Corona : जयपुर . सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज ( Sawai Mansingh Medical College ) की कैंटीन ( Canteen ) में कोरोना ( Corona ) की एंट्री हो गई है। कैंटीन में काम करने वाले एक कर्मचारी के कोरोना वायरस पॉजिटिव आया है। इस कर्मचारी के पॉजिटिव आने की खबर के साथ ही Medical Students, Doctors व कॉलेज के अन्य कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने कैंटीन को सील कर दिया है।
मेडिकल कॉलेज की इस कैंटीन को पहले अस्पताल प्रशासन चलाता था। कुछ माह पूर्व इसे ठेके पर दे दिया गया है। कैंटीन के जिस कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आया है वह मुस्लिम है और यहां पर बर्तन आदि धोने का काम करता है। पिछले कुछ समय से उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। जब उसकी कोरोना की जांच करवाई गई तो वह पॉजिटिव आई है। अस्पताल में भर्ती करके उसका उपचार शुरू कर दिया गया है।
बताया जा रहा है कि तब्लीकी जमात के लोगों के संपर्क में आने से इसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। यह व्यक्ति मेडिकल कॉलेज की जिस कैंटीन में काम करता है वहां हर रोज काफी संख्या में मेडिकल छात्र, डॉक्टर्स और मेडिकल कॉलेज के कर्मचारी आते रहते हैं। यही कारण रहा कि कैंटीन कर्मचारी के कोरोना की पुष्टि होते ही मेडिकल छात्र, डॉक्टर्स और कॉलेज के कर्मचारियों के बीच हड़कंप मच गया।
जुटाई जा रही है जानकारी —:
पिछले दिनों में यह व्यक्ति किस—किस से मिला तथा कैंटीन में किस—किस को चाय—नाश्ता करवाया उसकी पूरी जानकारी जुटाई जा रहीं हैं। संदेह के आधार पर कई लोगों की कोरोना की जांच भी करवाई गई है, जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो