scriptकोरोना संदिग्ध होने की आशंका, छह घंटे तक पटरी पर पड़ा रहा ट्रेन से कटे युवक का शव | Corona suspect man dies after being hit by train in jaipur | Patrika News

कोरोना संदिग्ध होने की आशंका, छह घंटे तक पटरी पर पड़ा रहा ट्रेन से कटे युवक का शव

locationजयपुरPublished: May 15, 2020 11:07:59 pm

ज्योति नगर इलाके में जेपी अंडरपास की घटना, कोरोना संदिग्ध होने की आशंका, चार घंटे बाद पहुंची एंबुलेंस, शव उठाने वाले नहीं होने पर पुलिस ने पीपीपी किट पहनकर उठाया शव

a4.jpg
अविनाश बाकोलिया / जयपुर। ज्योति नगर इलाके में जेपी अंडरपास के शुक्रवार दोपहर ट्रेन की चपेट में आने एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ज्योति नगर व बजाज नगर थाना पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए आस-पास के लोगों से पूछताछ की।
पूछताछ में लोगों ने बताया कि यह अनजान व्यक्ति गुरुवार से ही पटरियों के पास घूम रहा था और यह बार—बार छींक और खांस रहा था। ऐसे में कोरोना संदिग्ध होने की आंशका जताई। पुलिस ने शव को हॉस्पिटल भिजवाने के लिए एम्बुलेंस मंगवाई। लेकिन एंबुलेंस आने में भी काफी देर लगी। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस करीब चार घंटे बाद शाम को 6 पहुंची।
एंबुलेंस के आने के बाद भी शव उठाने के लिए कोई कर्मचारी नहीं आया। इस पर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के लिए पीपीई कीट मंगवाए गए। पुलिसकर्मियों ने किट पहनकर शाम साढ़े 6 बजे शव को एसएमएस हॉस्पिटल भिजवा दिया। अब पुलिस टीमें शव की शिनाख्त के लिए आस-पास रहने लोगों से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो