राजस्थान में कोरोनो से आज तीन लोगों की मौत

Corona Update : जयपुर . प्रदेश में आज Corona के 163 नए Positive सामने आए जबकि 3 मरीजों की कोरोना से मौत दर्ज की गई है। जोधपुर, नागौर व पाली में आज कोरोना पॉजिटिव नए मामलों की संख्या ज्यादा रही।

By: Anil Chauchan

Updated: 23 May 2020, 03:14 PM IST

जयपुर . प्रदेश में आज कोरोना ( Corona ) के 163 नए पॉजिटिव ( Positive ) सामने आए जबकि 3 मरीजों की कोरोना से मौत दर्ज की गई है। जोधपुर, नागौर व पाली में आज कोरोना पॉजिटिव नए मामलों की संख्या ज्यादा रही। राजस्थान में आए प्रवासियों में भी लगातार कोरोना पॉजिटिव आ रहा है। अब तक 1368 प्रवासियों में कोरोना पॉजिटिव आया है।
जानकारी के अनुसार हर रोज कोरोना नए जिले को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। आज जोधपुर, नागौर व पाली में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। इसके अलावा भीलवाड़ा में भी नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। उदयपुर में भी लगातार नए पॉजिटिव सामने आ रहे हैं।
स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज अजमेर में 5, बांसवाड़ा में 1, बाड़मेंर में 6, भरतपुर में 1, भीलवाड़ा में 1, बीकानेर में 3, चित्तौड़गढ़ में 1, धौलपुर में 2, डूंगरपुर में 10, जयपुर में 5, जालौर में 13, झालावाड़ में 4, झुंझुनूं में 6, जोधपुर में 23, कोटा में 10, नागौर में 17, पाली में 19, राजसमंद में 14, सीकर में 2, सिरोही में 4, टोंक में 3 व उदयपुर में 13 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए।
———————————————
यहां हुई मौत
— जयपुर के शास्त्री नगर निवासी 50 वर्षीय महिला को 22 मई को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, आज उसकी मौत हो गई। महिला को हाइपरटेंसिव नेफ्रोपैथी, डायबिटीज व हार्ट की बीमारी भी बताई गई है।
— जयपुर में शास्त्री नगर के पास शिवाजी नगर निवासी 35 वर्षीय युवक को 18 मई को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आज उसकी मौत दर्ज की गई। युवक को हाइपरटेंशन व हार्ट की बीमारी होना भी बताया गया है।
— कोटा निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला को 14 मई को एनएमसीएच में भर्ती करवाया गया था। 22 मई को इनकी मौत दर्ज की गई। महिला को मधुमेह व अन्य बीमारी होना भी बताया गया है।

Corona virus
Anil Chauchan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned