scriptCorona Update : कोरोना से उदयपुर में पहली मौत | Corona Update : First Death in Udaipur from Corona | Patrika News

Corona Update : कोरोना से उदयपुर में पहली मौत

locationजयपुरPublished: May 18, 2020 02:46:56 pm

Submitted by:

Anil Chauchan

Corona Update : जयपुर . प्रदेश में Corona के New Positive मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृदिृध हो रही है। पांच दिन से लगातार प्रदेश में हर रोज 200 से ज्यादा New Corona Positive सामने आ रहे हैं। आज दोपहर तक 173 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए तथा प्रदेश में उदयपुर, जयपुर और कोटा ( Kota ) को मिलाकर तीन मौत दर्ज की गई। उदयपुर में कोरोना से पहली मौत हुई है।

कर्नाटक में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या
Corona Update : जयपुर . प्रदेश में कोरोना ( Corona ) के नए पॉजिटिव ( New Positive ) मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृदिृध हो रही है। पांच दिन से लगातार प्रदेश में हर रोज 200 से ज्यादा नए कोरोना पॉजिटिव ( New Corona Positive ) सामने आ रहे हैं। आज दोपहर तक 173 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए तथा प्रदेश में Udaipur, जयपुर और कोटा ( Kota ) को मिलाकर तीन मौत दर्ज की गई। उदयपुर ( Udaipur ) में कोरोना से पहली मौत हुई है।

कुछ दिनों पूर्व तक कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज उदयपुर में सामने आ रहे थे। उसके बाद कोटा में एक साथ काफी मरीज सामने आए। दो दिन से जयपुर में कोरोना का कहर मचा हुआ था वहीं आज डूंगरपुर को कोरोना ने अपना शिकार बनाया है। प्रदेश में दूसरे राज्यों से प्रवासियों के आने के बाद मौत का आंकड़ा एकदम बढ़ा है। अब तक 588 प्रवासियों में कोरोना पॉजिटिव आ चुका है।

भीलवाड़ा में मरीजों के संख्या कम हो गई थी, लेकिन आज एक दम से वहां भी काफी संख्या में नए पॉजिटिव सामने आए हैं। भीलवाड़ा में एक साथ 22 कोरोना के नए मरीज आने से हडकंप मच गया है। इसी के साथ भीलवाड़ा में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 77 हो गई है। पूर्व में कोरोना से भीलवाड़ा में दो मौत भी हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार दोपहर तक डूंगरपुर में 64, भीलवाड़ में 22, जयपुर में 22, बांसवाड़ा में 4, बाड़मेंर में 10, भरतपुर में 6, बीकानेर में 6, चित्तौड़गढ़ में 1, दौसा में 5, धौलपुर में 3, झुंझुनूं में 1, कोटा में 2, नागौर में 2, प्रतापगढ़ में 4, राजसमंद में 2, सीकर में 4 तथा उदयपुर में कोरोना के 15 नए मरीज सामने आए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो