scriptCorona Update In Rajasthan: प्रदेश के दो जिलों में मिले नए संक्रमित | Corona Update In Rajasthan: New infected found in two districts of the | Patrika News

Corona Update In Rajasthan: प्रदेश के दो जिलों में मिले नए संक्रमित

locationजयपुरPublished: Oct 08, 2021 07:47:28 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

Corona Update In Rajasthan: 24 घंटों में 12 मरीज हुए रिकवर अब कोरोना एक्टिव केस रहे 38

New infected found in two districts of the state

New infected found in two districts of the state

Corona Update In Rajasthan: प्रदेश में एक्टिव केस लगातार कम हो रहे हैं, लेकिन कोरोना संक्रमित भी लगातार मिल रहे हैं। शुक्रवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। यह भी दोनों बड़े जिलों जोधपुर और जयपुर में मिले हैं। हालांकि पिछले 24 घंटों में 12 मरीजों के रिकवर करने से राहत भी है। एक्टिव केस भी पूरे प्रदेश में सिर्फ 38 ही रह गए हैं। अब 11 जिलों में ही एक्टिव केस बचे हैं। अन्य जिलों में एक्टिव केस शून्य हैं।
यह रहा कोरोना का गणित
कोरोना के जयपुर में 4 तो जोधपुर में एक नया मरीज मिला है।

यहां हैं एक्टिव केस
जयपुर में 16, जोधपुर 4, अजमेर 4, झालावाड़ 3, श्रीगंगानगर 2, झुंझुनूं 2, अलवर 2, भरतपुर 2, भीलवाड़ा, बीकानेर और पाली में एक-एक एक्टिव केस रहे हैं।
तीन इलाकों में मिले नए संक्रमित

जयपुर जिले में एक दिन की राहत के बाद शुक्रवार को 4 नए कोरोना के मरीज मिले हैं। बस्सी में 2, ब्रहमपुरी और मानसरोवर में एक-एक नया मरीज मिला है। जबकि एक दिन पहले गुरुवार को जिले में नए मरीजों की संख्या शून्य दर्ज की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो