फोन पर ही दिवाली की रामा-श्यामा, सूने रहे भाजपा नेताओं के घर

दिवाली की रामा-श्यामा के लिए हमेशा नेताओं के घर कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ता है। नेताजी भी पूरी आत्मीयता के साथ कार्यकर्ताओं की बधाई स्वीकार करते हैं, लेकिन इस बार नेताओं के आंगन सूने नजर आए। ना कार्यकर्ताओं की भीड़ थी और ना ही आतिशबाजी का शोर।

By: Umesh Sharma

Published: 15 Nov 2020, 06:05 PM IST

जयपुर।

दिवाली की रामा-श्यामा के लिए हमेशा नेताओं के घर कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ता है। नेताजी भी पूरी आत्मीयता के साथ कार्यकर्ताओं की बधाई स्वीकार करते हैं, लेकिन इस बार नेताओं के आंगन सूने नजर आए। ना कार्यकर्ताओं की भीड़ थी और ना ही आतिशबाजी का शोर। कोरोना की वजह से भाजपा के ज्यादातर नेताओं ने फोन पर ही बधाई स्वीकार की। भाजपा के ज्यादातर नेता कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से होम क्वारेंटाइन हैं। इस वजह से इन नेताओं के घर कोई नहीं पहुंचा।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां पिछले दिनों ही मेदांता से डिस्चार्ज होकर घर आए हैं। फिलहाल उन्हें घर में ही रहने की चिकित्सकों ने सलाह दी है। इस वजह से पूनियां ने अपने घर पर परिवार के सााथ ही दिवाली मनाई। लोगों ने उन्हें फोन पर दिवाली की शुभकामनाएं प्रेषित कीं। भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, विधायक नरपत सिंह, कालीचरण सराफ, पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, विधायक मदन दिलावर, नवनिर्वाचित उपमहापौर पुनीत कर्णावट कोरोना संक्रमित होने की वजह से होम क्वॉरेंटाइन हैं। इसलिए इन नेताओं ने भी फोन पर ही शुभकामनाएं लीं और कार्यकर्ताओं को दिवाली की बधाई दी। भाजपा के ज्यादातर नेताओं ने कोरोना संक्रमण की वजह से पहले ही कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि वे अनावश्यक घरों से नहीं निकलें और फोन पर ही बधाई दें।

भाजपा मुख्यालय पहुंचे नेता

भाजपा मुख्यालय पर लक्ष्मी पूजन का कार्यक्रम रखा गया था। यहां सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, महापौर सौम्या गुर्जर सहित कई नेता और कार्यकर्ता पहुंचे थे। पूजन के बाद सभी ने दिवाली की शुभकामनाएं दीं। इस दौरान थोड़ी-बहुत भीड़ भाजपा कार्यालय पर देखने को मिली।

Corona virus
Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned