scriptCorona Virus : प्रदेश में 27 नए कोरोना पॉजिटिव | Corona Virus : Corona Positive, Patients, Ramganj area of Jaipur | Patrika News
जयपुर

Corona Virus : प्रदेश में 27 नए कोरोना पॉजिटिव

Corona Virus : जयपुर . प्रदेश में Corona के नए मरीजों का आना जारी है। नए Corona Positive मामले बढ़ने से सरकार की चिंता भी बढ़ गई है। मंगलवार को 27 नए मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कोरोना Positive Patients की संख्या 328 हो गई है। Jaipur के Ramganj क्षेत्र में भी मरीजों का आना जारी है।

जयपुरApr 07, 2020 / 05:55 pm

Anil Chauchan

Corona

Maha Corona: कंटेनमेंट जोन में मुंबई के दो अस्पताल, भायखला-चिंचपोकली में कोरोना के 44 मरीज…

Corona virus : जयपुर . प्रदेश में कोरोना ( Corona ) के नए मरीजों का आना जारी है। नए कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) मामले बढ़ने से सरकार की चिंता भी बढ़ गई है। मंगलवार को 27 नए मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों ( Positive Patients ) की संख्या 328 हो गई है। जयपुर ( Jaipur ) के रामगंज ( Ramganj ) क्षेत्र में भी मरीजों का आना जारी है। अब तक यहां 80 लोगों में कोरोना पॉजिटिव आ चुका है। वहीं प्रदेश में जयपुर के बाद जोधपुर कोरोना पॉजिटिव मामलों में दूसरे नंबर पर आ गया है।
एक दिन में आए पॉजिटिव केस —:
मंगलवार को सामने आए नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से जोधपुर के 9, जैसलमेर के 7, बांसवाड़ा 7, चूरू 1 व जयपुर के 3 मरीज शामिल हैं।

रामगंज में मिले तीन नए पॉजिटिव —:
रामगंज में लगातार पॉजिटिव मरीजों के आने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को यहां तीन नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। तीन मरीजों में एक 8 साल का लड़का है जबकि दो महिलाएं शामिल है।
जोधपुर में 9 पॉजिटिव मिले —:
जोधपुर में आज सुबह 9 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। 9 पॉजिटिव मरीजों में 6 मरीज एक ही परिवार के सदस्य है जबकि दो मरीज भी अन्य किसी पॉजिटिव के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए। इधर एक महिला पॉजिटिव के संपर्क का अभी पता नहीं लग पाया है ।
जैसलमेर में मिले 7 पॉजिटिव —:
जैसलमेर जिले में भी 7 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। ये सभी मरीज बीकानेर में पॉजिटिव मिले मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए।

बांसवाड़ा में मिले 7 नए पॉजिटिव मरीज —:
आज सुबह मिले मरिजों में बासंवाड़ा के 7 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। ये सभी मरीज कुशलगढ़ के रहने वाले है । बता दें इससे पहले भी दो पॉजिटिव मरीज कुशलगढ़ से आ चुके हैं। कुशलगढ़ में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9 हो गई। आज सुबह मिले मरीजों में तीन महिलाएं शामिल हैं।

Home / Jaipur / Corona Virus : प्रदेश में 27 नए कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो