scriptन्यूयार्क से लौटी जयपुर की युवती कोरोना पॉजिटिव, आज सुबह आई जांच रिपोर्ट | Corona virus Jaipur Corona Virus covid-19 SMS | Patrika News

न्यूयार्क से लौटी जयपुर की युवती कोरोना पॉजिटिव, आज सुबह आई जांच रिपोर्ट

locationजयपुरPublished: Mar 20, 2020 03:08:56 pm

Submitted by:

Kartik Sharma

Jaipur CoronaVirus : प्रदेश में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों का मिलने का सिलसिला जारी है ।

SMS Hospital

SMS Hospital

Jaipur Corona virus : प्रदेश में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों का मिलने का सिलसिला जारी है । ( sms ) सवाई मानसिंह अस्पताल में आज भी जयपुर की एक महिला युवती कोरोना पॉजिटिव मरीज मिली । बता दे आज सुबह न्यूयार्क से लौटी युवती की कोराना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । जानकारी के अनुसार ये युवती जयपुर की है जो न्यूयार्क में पढ़ाई कर रही थी। 16 मार्च को यह जयपुर लौटी थी। हालांकी आज एक बार फिर उसकी जांच के लिए सैंपल भेजे गए ताकि डॉक्टर पूरी तरह कन्फर्म हो सकें।
इससे पहले राजधानी जयपुर में मिले पहले कोरोना पॉजिटिव इटली नागरिक की मौत हो गई । बता दें मरीज की मौत हार्ट अटक से हुई है। जानकारी के अनुसार मरीज को कोरोना नेगेटिव आने के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इसकी मौत हो गई । डॉक्टरों ने बताया मरीज पहले से ही फेफड़ों की गंभीर बीमारी से जूझ रहा था। डॉक्टरों का कहना था मरीज को कोरोना पॉजिटिव होने से पहले ही फेफड़ों में इंफेक्शन की वजह से सांस लेने में दिक्कत थी । मरीज कि कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी सांस लेने में दिक्कत होने पर मरीज का एसएमएस अस्पताल के मेडिकल आईसीयू में इलाज चल रहा था । कल मरीज के परिजन उसे जयपुर के निजी अस्पताल ले गए जहां इसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो