जनता कर्फ्यू और लॉक डाउन का दिखा असर, जरूरी दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद

covid-19 : जयपुर। कोरोनो वायरस के चलते राज्य सरकार की ओर से 31 मार्च तक घोषित किए गए लॉक डाउन और जनता कर्फ्यू ( Janta Curfew 22nd March ) का असर आज अल सुबह से दिखाई दिया। ( Corona virus) कुछ जरूरी दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद रही। घाट की गुणी से लेकर कानोता तक बाजार नहीं खुले, सड़के सुनी रही।

By: Kartik Sharma

Updated: 22 Mar 2020, 09:38 AM IST

covid-19 : जयपुर। कोरोनो वायरस के चलते राज्य सरकार की ओर से 31 मार्च तक घोषित किए गए लॉक डाउन और जनता कर्फ्यू ( Janta Curfew 22nd March ) का असर आज अल सुबह से दिखाई दिया। ( Corona virus) कुछ जरूरी दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद रही। घाट की गुणी से लेकर कानोता तक बाजार नहीं खुले, सड़के सुनी रही। अन्य दिनों में ट्रेफिक के चलते व्यस्त दिखने वाला आगरा रोड पूरी तरह सूना ही रहा। सड़कों पर न ट्रेफिक नजर आ रहा था न ही लोग, लोग अपने घरों बाहर निकलने भी कतरा रहे हैं। इक्के-दु्क्के लोग ही दुपहिया वाहनों से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। जनता कर्फ्यू के दौरान प्रेम नगर,विजपुरा और कोनाता के बाजार पूरी तरह बंद रहें।

दूध वाले दूध सप्लाई के लिए नहीं आ सकें।
जनता कर्फ्यू के चलते आगरा रोड पर आज दूध वाले दूध सप्लाई के लिए नहीं आ सकें। आसपास के लोगों ने बताया उन्होंने तो कल ही आज का भी दूध ले लिया था जबकि जिन लोगों ने आज के लिए दूध नहीं लिया उनको काफी दिक्कत हुई।

Kartik Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned