राजस्थान में मिले पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत

जयपुर में मिले पहले कोरोना पॉजिटिव इटली नागरिक की मौत हो गई । बता दें मरीज की मौत हार्ट अटक से हुई है। जानकारी के अनुसार मरीज को कोरोना नेगेटिव आने के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इसकी मौत हो गई ।

जयपुर। राजधानी जयपुर में मिले पहले कोरोना पॉजिटिव इटली नागरिक की मौत हो गई । बता दें मरीज की मौत हार्ट अटक से हुई है। जानकारी के अनुसार मरीज को कोरोना नेगेटिव आने के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इसकी मौत हो गई । डॉक्टरों ने बताया मरीज पहले से ही फेफड़ों की गंभीर बीमारी से जूझ रहा था।

डॉक्टरों का कहना था मरीज को कोरोना पॉजिटिव होने से पहले ही फेफड़ों में इंफेक्शन की वजह से सांस लेने में दिक्कत थी । मरीज कि कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी सांस लेने में दिक्कत होने पर मरीज का एसएमएस अस्पताल के मेडिकल आईसीयू में इलाज चल रहा था । कल मरीज के परिजन उसे जयपुर के निजी अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

बता दे सवाई मानसिंह अस्पताल में 29 फरवरी को इटली के दंपत्ति को कोरोना संदिग्ध होने पर भर्ती किया गया था। एक मार्च को इटली नागरिक रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। कुछ दिन एसएमएस अस्पताल में चले इलाज के बाद दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई । कोरोना नेगेटिव आने के बाद इटली महिला पूरी तरह स्वस्थ थी जबकि इटली पुरुष के फेफड़ों में इंफेक्शन होने के कारण उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

Corona virus
Kartik Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned