कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे लैब टेक्नीशियन और नर्सिंगकर्मी हुए नाराज, काम नहीं करने का किया फैसला

HEALTH NEWS IN HINDI : जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल ( SMS ) में ( Corona virus) कोरोना वायरस की जांच में लगे संविदा कर्मियों ने सरकार पर दोहरी नीति का आरोप लगाते हुए आज काम नहीं करने का फैसला किया ।अस्पताल में लगे नर्सिंग कर्मियों और लैब टेक्नीशियन ने उन्हें अन्य नियमित कर्मचारियों की तरह प्रोत्साहन राशि व प्रशंसा पत्र नहीं देने का आरोप लगाया ।

HEALTH NEWS IN HINDI : जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल ( SMS ) में ( Corona virus) कोरोना वायरस की जांच में लगे संविदा कर्मियों ने सरकार पर दोहरी नीति का आरोप लगाते हुए आज काम नहीं करने का फैसला किया ।अस्पताल में लगे नर्सिंग कर्मियों और लैब टेक्नीशियन ने उन्हें अन्य नियमित कर्मचारियों की तरह प्रोत्साहन राशि व प्रशंसा पत्र नहीं देने का आरोप लगाया । कर्मचारी नेता मनोज दुब्बी का कहना था हम हजारों कर्मचारी बिना हमारी जान की परवाह किए बगर कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे हैं ।इसके बाद भी हमें सरकार की ओर से कोई प्रोत्साहन राशि या अन्य सहायता राशि नहीं दी जा रही है ।उन्होंने बताया आज हमने हमारी मांगों को लेकर अस्पताल अधीक्षक डीएस मीणा को ज्ञापन सौंपा । उन्होंने हमारी मांगों पर सकारात्मक जवाब देते हुए जल्द हमारी मांगे पूरी करने की बात कही।

बता दें सरकार की और से देशभर में कोरोना मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टरों, नर्सिंग कर्मचारियों , लैब टेक्नीशियन , सफाईकर्मियों के लिए प्रोत्साहन राशि की घोषणा की गई है। लेकिन इस घोषणा में कोरोना मरीजों के इलाज में लगे संविदा कर्मियों को शामिल नहीं किया गया है ऐसे में इन संविदा कर्मियों ने दोहरी नीति का आरोप लगाते हुए आज काम नहीं करने का फैसला किया ।

Corona virus COVID-19 virus
Kartik Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned