scriptराजस्थान में आज भी 19 नए कोरोना मरीज आए सामने, पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 198 | Corona virus,SMS JAIPUR AIRPORT covid-19 | Patrika News

राजस्थान में आज भी 19 नए कोरोना मरीज आए सामने, पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 198

locationजयपुरPublished: Apr 04, 2020 11:36:00 am

Submitted by:

Kartik Sharma

प्रदेश में लगातार पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। प्रदेशभर में आज 19 नए पॉजिटिव मरीज मिले जबकि बीकानेर में एक 60 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला की मौत हुई।

corona virus

CoronaVirus

जयपुर। प्रदेश में लगातार पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। प्रदेशभर में आज 19 नए पॉजिटिव मरीज मिले जबकि बीकानेर में एक 60 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला की मौत हुई। बता दें आज सुबह 19 नए पॉजिटिव मरीजों में से 8 पॉजिटिव मरीज तबलीगी जमात से आए हुए है । प्रदेशभर में अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 198 हो गया है जबकि प्रदेशभर में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई।
बीकानेर में बुजुर्ग महिला की मौत
प्रदेश में एक और कोरोना मरीज की मौत हो गई। प्रदेशभर में अब-तक 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है । इससे पहले भीलवाड़ा के दो जबकि अलवर में एक बुजुर्ग की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की और से आई रिपोर्ट के अनुसार ये महिला विकलांग और पहले से वेंटीलेटर पर थी । आज सुबह 6 बजे इसकी मौत हुई।
जोधपुर में मिले सात पॉजिटिव मरीज
जोधपुर जिले में आज पांच नए पॉजिटिव मरीज सामने आए । 7 नए मरीजों में 5 नागोरी गेट क्षेत्र के बताए जा रहे है जबकि दो कुड़ी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र के है । पॉजिटिव आने के बाद दोनों इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है।
बांसवाड़ा में पिता-पुत्र मिले कोरोना पॉजिटिव
बांसवाड़ा जिले में आज सुबह दो नए पॉजिटिव मरीज सामने आए।ये दोनों मरीज पहले से संदिग्ध मरीज के संपर्क में थे। आज सुबह कुशलगढ़ कस्बा निवासी पिता-पुत्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आई ।

झुंझुनूं में 6, चूरू में 2 तबलीगी जमात से आए पॉजिटिव मिले
आज सुबह आई रिपोर्ट में झुंझुनूं जिले में 6 और चूरू में 2 तबलीगी समाज से आए लोग पॉजिटिव मिले । 12 नए पॉजिटिव मरीजों में से 8 जबलीगी समाज से आए हुए लोग है।
भीलवाड़ा में मिला एक पॉजिटिव
भीलवाड़ा जिले में आज सुबह एक कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया। बता दें ये युवती पहले से बांगड़ अस्पताल में भर्ती था ।

हाल ए राजस्थान — शनिवार की स्थिति
झुंझुनूं-06
जोधपुर-07
चूरू-02
बांसवाड़ा-02
भीलवाड़ा 01
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो