scriptकोटा में कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की हुई मौत, राजस्थान में अब-तक 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत | Corona virus,SMS JAIPUR AIRPORT COVID-19 | Patrika News

कोटा में कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की हुई मौत, राजस्थान में अब-तक 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत

locationजयपुरPublished: Apr 06, 2020 10:25:42 am

Submitted by:

Kartik Sharma

COVID-19 :राजस्थान में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा आज फिर बढ़ा। ( Corona virus ) आज सुबह आई रिपोर्ट में 8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले जबकि कोटा में मिले एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत हो गई। बता दें आज सुबह झुंझुनूं में 5 और डूंगरपुर में 2 कोरोना पॉजिटिव मिले।

corona

corona

COVID-19 :राजस्थान में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा आज फिर बढ़ा। ( Corona virus ) आज सुबह आई रिपोर्ट में 8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले जबकि कोटा में मिले एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत हो गई। बता दें आज सुबह झुंझुनूं में 5 और डूंगरपुर में 2 कोरोना पॉजिटिव मिले।झुंझुनूं में मिले पांचों कोरोना पॉजिटिव तबलीगी जमात से जुड़े है जबकि कोटा में मिले 60 वर्षीय बुजुर्ग को तबलीगी जमात से आए लोगों के संपर्क में आने से पॉजिटिव होना बताया जा रहा है। प्रदेश में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 274 हो गई है वहीं कोरोना से 6 लोगों की मौत हो चुकी है।
प्रदेशभर में अब-तक 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत
प्रदेश में आज एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हुई । बता दें कोटा के इस बुजुर्ग को रविवार को निमानिया, बुखार और सांसी की शिकायत के बाद एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद देर रात 11 बजे बुजुर्ग की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मरीज का कोई यात्रा इतिहास तो नहीं है लेकिन बुजुर्ग के क्षेत्र में कुछ तबलीगी लोगों की पहचान हुई थी। हालांकी इन लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन स्वास्थ्य विभाग तबलीगी लोगों के संपर्क में आने से पॉजिटिव आने का कारण मान रहा है। इससे पहले कल जयपुर में एक बुजुर्ग की मौत हुई थी जबकि भीलवाड़ा के 2, अलवर के 1 और बीकानेर में 1 बुजुर्ग महिला की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मौत हो चुकी है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो