scriptराजस्थान में आज सुबह मिले 24 नए पॉजिटिव, पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 325 | Corona virus,SMS JAIPUR AIRPORT covid-19 | Patrika News

राजस्थान में आज सुबह मिले 24 नए पॉजिटिव, पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 325

locationजयपुरPublished: Apr 07, 2020 10:22:23 am

Submitted by:

Kartik Sharma

covid-19 : प्रदेशभर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। आज सुबह प्रदेशभर के अलग-अलग जिलों से 24 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। ( Corona virus ) आज सुबह मिले पॉजिटिव मरिजों में जोधपुर के 9, जैसलमेर के 7 , बांसवाड़ा के 4, जयपुर के 3 और चूरू जिले का एक मरीज शामिल है । प्रदेशभर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 325 हो गया जबकि 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की अब-तक मौत हो चुकी है ।

Corona virus: गुजरात में एक और ने दम तोड़ा, अब तक 10

Corona virus: गुजरात में एक और ने दम तोड़ा, अब तक 10

COVID-19 : प्रदेशभर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। आज सुबह प्रदेशभर के अलग-अलग जिलों से 24 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। ( Corona virus ) आज सुबह मिले पॉजिटिव मरिजों में जोधपुर के 9, जैसलमेर के 7 , बांसवाड़ा के 4, जयपुर के 3 और चूरू जिले का एक मरीज शामिल है । प्रदेशभर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 325 हो गया जबकि 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की अब-तक मौत हो चुकी है ।
जोधपुर में 9 पॉजिटिव मिले
जोधपुर में आज सुबह 9 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए । 9 पॉजिटिव मरीजों में 6 मरीज एक ही परिवार के सदस्य है जबकि दो मरीज भी अन्य किसी पॉजिटिव के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए। इधर एक महिला पॉजिटिव के संपर्क का अभी पता नहीं लग पाया है ।
जैसलमेर में मिले 7 पॉजिटिव
जैसलमेर जिले में भी 7 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए । ये सभी मरीज मरीज बीकानेर में पॉजिटिव मिले मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए ।

रामगंज में मिले तीन नए पॉजिटिव
रामगंज में लगातार पॉजिटिव मरीजों के आने का सिलसिला जारी है। आज भी तीन नए पॉजिटिव मरीज सामने आए । तीन मरीजों में एक 8 साल का लड़का है जबकि दो महिलाएं शामिल है । तीनों मरीज रामगंज के रहने वाले है ।
चूरू में मिला मरीज तबलीगी जमात से जुड़ा
चूरू में मिले पॉजिटिव मरीज तबलीगी जमात से जुड़ा है। चूरू में अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 11 हो गई।
बांसवाड़ा में मिले 4 नए पॉजिटिव मरीज
आज सुबह मिले मरिजों में बासंवाड़ा के 4 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। ये सभी मरीज कुशलगढ़ के रहने वाले है । बता दें इससे पहले भी दो पॉजिटिव मरीज कुशलगढ़ से आ चुके है । कुशलगढ़ में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 6 हो गई । आज सुबह मिले मरीजों में तीन महिलाएं शामिल है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो