scriptआज ड्रोन उडाएगी पुलिस, जो बाहर मिला उसकी खैर नहीं | corona virus update | Patrika News

आज ड्रोन उडाएगी पुलिस, जो बाहर मिला उसकी खैर नहीं

locationजयपुरPublished: Mar 28, 2020 10:19:42 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Curfew in Jaipur Latest Update

Drones went missing while performing

Giving trial in front of army, lost the way


जयपुर
रामंगज की एक गलती पूरे परकोटे पर ही भारी पड़ गई। एक किलोमीटर क्षेत्र में कर्फ्यू लगाने के बाद भी लोगों ने जब सख्ती से इसका पालन नहीं किया तो आखिर पूरे परकोटे में ही कर्फ्यू लगाना पड गया। इस कर्फ्यू में ढील और जरुरी सामानों की उपलब्धता को लेकर अब लोगों में संशय बना हुआ है कि क्या दूध, किराना और सब्जी जैसे रोज काम आने वाले खादृय पदार्थ आसानी तक उनके पास पहुंचे जाएंगे…। इसका हल पुलिस ने निकाला है कि पुलिस टीम गली और कॉलोनियों में जाकर इसकी सप्लाई करेगी ताकि किसी को बाहर आने की जरुरत नहीं हो। थानाधिकारियों का कहना है कि पुलिस टीमें पूरी कोशिश करेंगी कि हर घर तक उनकी पहुंच हो जाए और सभी को जरुरी सामाना नियमानुसार मिल जाए।
द्रोण उड़ेंगे, सावधान हों जाए
उधर पुलिस आज से दिन में दो बार ड्रोन उड़ाने की तैयारी में है। वैसे तो इसे पूरे चारदीवारी क्षेत्र में कहीं पर भी उड़ाया जा सकता है लेकिन अधिकतर सुभाष चौक, माणक चौक और रामगंज क्षेत्र की कॉलोनियों को इसके लिए चुना गया है। द्रोण में अगर कोई घर से बाहर निकलता हुआ या निकला हुआ कैद हुआ तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी पुलिस ने कर ली है। गलियों और कॉलोनियों में पुलिस बार बार लाउड स्पीकर से घरों में ही रहने की मुनादी कर रही है।
जरूरतमंदों को खाने की सप्लाई जारी रहेगी
एडि. कमिशनर अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने जन सहयोग से पूरे शहर में जरूरतमंद व बेघर लोगों को 9 हजार फूड पैकेट वितरित किए गए हैं। पुलिस ने अब तक 30 हजार से ज्यादा पैकेट वितरित कर दिए हैं। कोई भूखा ना सोए इसके लिए सभी थानाधिकारियों को इलाके में घूमकर देखने के लिए बोला है। अगर किसी को खाने की जरूरत हो तो वह व्यक्ति 100 तुरंत फोन कर सकते हैं। सूचना के बाद स्थानीय थाने की टीम तुरंत मौके पर पहुंच जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो