script

परकोटे के बाद अब इन इलाकों में भी ड्रोन लेगा वीडियो, सावधान रहें…

locationजयपुरPublished: Apr 05, 2020 12:14:14 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

शास्त्री नगर और भट्टा बस्ती थाने की पुलिस को ड्रोन कैमरे उपलब्ध कराए गए हैं ताकि वे इनसे अपने क्षेत्र पर नजर रख सकें और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा सकें। परकोटे की तरह वहां पर भी शाम के समय छतों और गलियों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा।

drone-1-1.jpg
जयपुर
परकोटा क्षेत्र में ड्रोन से निगरानी के बाद अब शास्त्री नगर और भट्टा बस्ती क्षेत्र में भी ड्रोन कैमरे से निगरानी करने की तैयारी है। शास्त्री नगर और भट्टा बस्ती थाने की पुलिस को ड्रोन कैमरे उपलब्ध कराए गए हैं ताकि वे इनसे अपने क्षेत्र पर नजर रख सकें और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा सकें। परकोटे की तरह वहां पर भी शाम के समय छतों और गलियों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा।
जयपुर पुलिस कमिश्नर ने बताया कि परकोटे में हालात अब धीरे—धीरे काबू आ रहे हैं। अब और ज्यादा सावधानी बरतने की जरुरत है ताकि इस बीमारी से पूरी तरह से छुटकारा पाया जा सके। अब बाकि का लॉक डाउन पीरियड और ज्यादा सख्त करने की तैयारी है। इसका असर भी देखने को मिल रहा है। शुक्रवार का शहर में लॉक डाउन का उल्लघंन करने वाले 427 वाहन जब्त हुए थे और शनिवार को ज्यादा सख्ती बरतने पर इनकी संख्या 560 हो गई।
परकोटे में लगातार ड्रोन कैमरे उडाए जा रहे हैं और गलियों पर भी खास नजर रखी जा रही है। रामगंज क्षेत्र में लगे पुलिसकर्मियों का कहना है कि हालात दिन ब दिन सही हो रहे हैं। लोग गलियों में भी अब पहले की तुलना में कम निकल रहे हैं। गौरतलब है कि परकोटा क्षेत्र में सब्जी और फल के दो सौ ठेले हर रोज पहुंच रहे हैं। दूध और किराने के सामान का बंदोबस्त पुलिस और जिला प्रशासन के लोग करा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो