कोरोना वॉरियर्स देवदूत, इन पर पथराव करने वालों को गिरफ्तार करे सरकार—सराफ

मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ ने कोरोना वारियर्स पर पथराव व दुर्व्यवहार की घटनाओं पर चिन्ता जताई है। सराफ ने कहा कि इस महासंकट की घड़ी में कोरोना के प्रकोप से बचाव में स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी सहित अनेकों कोरोना वारियर्स अपनी जान की परवाह किए बिना काम में जुटे हुए हैं। सराफ ने सरकार से मांग की है कि कोरोना वॉरियर्स पर पथराव व दुर्व्यवहार करने वाले लोंगों के साथ ही कर्फ्यू व कानून तोड़ने वाले नेताओं पर रासुका के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार करें।

By: Umesh Sharma

Published: 10 Apr 2020, 05:55 PM IST

जयपुर।

मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ ने कोरोना वारियर्स पर पथराव व दुर्व्यवहार की घटनाओं पर चिन्ता जताई है। सराफ ने इन वॉरियर्स को देवदूत की संज्ञा देते हुए कहा कि इस महासंकट की घड़ी में कोरोना के प्रकोप से बचाव में स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी सहित अनेकों कोरोना वारियर्स अपनी जान की परवाह किए बिना काम में जुटे हुए हैं। सराफ ने प्रदेश सरकार और प्रशासन से मांग की है कि कोरोना वॉरियर्स पर पथराव व दुर्व्यवहार करने वाले लोंगों के साथ ही कर्फ्यू व कानून तोड़ने वाले नेताओं पर रासुका के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार करें।

उन्होंने कहा कि मानवीय पहलू यह है कि इनके भी परिवार हैं, बच्चे हैं। मगर अपने परिवार की चिंताओं को परे रखकर, ये कोरोना की जंग जीतने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर लोंगो की सेवा सुश्रुसा में लगे हुए हैं। कोरोना संक्रमण के बीच काम करना कितना घातक हो सकता है, यह जानने के बावजूद भी मानवता की रक्षा के लिए ये कोरोना पीड़ितों के जीवन को बचाने का काम कर रहे हैं। इनका जितना सम्मान किया जाए वह कम ही होगा।

सत्ताधारी नेता कर रहे हैं समर्थन

सराफ ने कहा कि यह सुनकर और भी आश्चर्य होता है कि कुछ सत्ताधारी नेता इन लोगों का समर्थन करते हैं, इन्हें प्रेरित करते हैं, आश्रय देते हैं और कहीं कहीं तो इन सत्ताधारी नेताओं के नेतृत्व में नियम, कानून व कर्फ्यू तोड़कर एक जगह पर हजारों की संख्या में इकठ्ठा होते हैं। सरकार में बैठे लोंगों के लिए जनहित से ऊपर वोटों का हित है इसीलिए ऐसे नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Corona virus
Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned