सम्मान में फूल नहीं बरसाने की अपील करने लगे कोरोना वॉरियर्स, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

कोरोना वॉरियर्स ( Corona Warriors ) पर बरसने वाले फूल बरसा सकते हैं 'कोरोना का कहर' का खबर पढ़ने के बाद अब कोरोना वॉरियर्स लोगों से सम्मान में फूल बरसाने और माला नहीं पहनाने की अपील करते नजर आ रहे हैं...

By: dinesh

Published: 18 Apr 2020, 10:37 AM IST

जयपुर। कोरोना वॉरियर्स ( Corona Warriors ) पर बरसने वाले फूल बरसा सकते हैं 'कोरोना का कहर' का खबर पढ़ने के बाद अब कोरोना वॉरियर्स लोगों से सम्मान में फूल बरसाने और माला नहीं पहनाने की अपील करते नजर आ रहे हैं। पत्रिका में प्रकाशित खबर के बाद अब वॉरियर्स ने लोगों से फूल बरसा कर और माला पहनाकर सम्मान नहीं करने की अपील की है। साथ ही अपील करते एक वीडियो को सोशल मीडिया पर भी कई पुलिसकर्मियों ने वायरल किया है।

सोशल मीडिया पर वॉरियर्स की ओर से वायरल हो रहे वीडियो में उदयपुर के पर्यटन थाने के हेड कॉन्स्टेबल कोरोना वॉरियर करतार सिंह उनका सम्मान करने के लिए आए लोगों को फूलों से सम्मानित नहीं करने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह लोगों से यह कहकर अनुरोध कर रहे है कि उनका सम्मान वह कोरोना की लड़ाई जीतने के बाद लेंगे। करतार सिंह लोगों से कह रहे है कि अभी आप मालाएं पहना देंगे और पता चला कि मुझसे आपको और आपको मुझसे अगर यह वायरस लग गया तो यह हमारे और हमारे परिवार के लिए खतरा हो सकता है। इस वीडियो संदेश को कई पुलिसकर्मियों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

करतार सिंह के साथ ड्यूटी निभा रहे कॉन्स्टेबल सुरेश जाट ने बताया कि पत्रिका पर 16 अप्रेल को दोनों ने खबर पढ़ी थी। इसके बाद जब वह अपनी ड्यूटी कर रहे तो कई लोग उनका सम्मान करने के लिए आए। लेकिन उन्हें समझाया और अनुरोध कर बताया कि फूलों से भी संक्रमण फैल सकता है तो लोगों को भी समझ में आ गई कि इस तरह सम्मान करना गलत हो सकता है। वहीं हेड कॉन्स्टेबल के लोगों से अपील करने का यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया तो कई साथियों की अवेरनेस बढ़ी और साथियों ने इस वीडियो को भी शेयर किया।

dinesh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned