scriptकोरोना वायरस का कहर: दौसा में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन आया हरकत में | coronavirus case In dausa Rajasthan | Patrika News

कोरोना वायरस का कहर: दौसा में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन आया हरकत में

locationजयपुरPublished: Apr 03, 2020 01:02:41 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान में शुक्रवार को कोरोना पोजिटिव के 22 नए मामले मिलने के बाद राज्य में अब तक कोरोना पोजिटिव की संख्या बढ़कर 155 हो गई है। ताजा मामला दौसा से सामने आया है।

coronavirus: पुलिस कर रही है समझाइश, नगरपालिका करवा रही है भोजन !

coronavirus: पुलिस कर रही है समझाइश, नगरपालिका करवा रही है भोजन !

जयपुर। राजस्थान में शुक्रवार को कोरोना पोजिटिव के 22 नए मामले मिलने के बाद राज्य में अब तक कोरोना पोजिटिव की संख्या बढ़कर 155 हो गई है। ताजा मामला दौसा से सामने आया है। 13 मार्च को दिल्ली जमात से दौसा आए 10 जमातियों में से एक शख्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

पीएमओ डॉ. सीएल मीना ने बताया कि यहां 10 जने 13 मार्च को दिल्ली जमात से दौसा आए थे। इनको नागौरी पुलिया के समीप अल्लानूर होटल में आइसोलेट कर रखा था। राजस्थान पत्रिका की 2 अप्रेल की खबर प्रकाशित होने के बाद चिकित्सा विभाग ने इनके नमूने लिए थे। जिनमें से 27 वर्षीय एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार टोंक में 12, जयपुर में 7, बीकानेर तबलीगी जमाती के दो और दौसा में तबलीगी जमाता से आया एक शख्य पॉजिटिव मिला है। बीकानेर में एक मस्जिद क्षेत्र में त्रिपुरा से लौटे दो जमाती कोरोना पोजिटिव पाए गए। इस पर उन्हें आइसोलेट करके फड़ बाजार और रानीसर बास में कर्फ्यू लगा दिया गया।

राजस्थान के किस जिले से कितने पॉजिटिव
जिला- पॉजिटिव
जयपुर-48
भीलवाड़ा-26
टोंक-16
जोधपुर-10
झुंझुनूं-9
चूरू-8
अजमेर-5
डूंगरपुर-3
अलवर-2
प्रतापगढ़-2
बीकानेर-2
उदयपुर-1
भरतपुर-1
धौलपुर-1
दौसा-1
पाली-1
सीकर-1

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो