राजस्थान का वह कस्बा जहां ​मिले हैं अब तक सबसे ज्यादा संक्रमित, आज भी हुआ कोरोना धमाका

भरतपुर जिले में शनिवार को 27 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, इनमें 26 बयाना के कसाईपाड़े क्षेत्र से हैं। वहीं एक नगर तहसील से है।

By: santosh

Updated: 18 Apr 2020, 04:39 PM IST

जयपुर। 53 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 1282 पहुंच गई। शनिवार दोपहर दो बजे तक भरतपुर में 27, नागौर 12, कोटा 5, जयपुर 3, अजमेर-जोधपुर में दो-दो और और बांसवाड़ा व जैसलमेर एक-एक कोरोना संक्रमित मिला।

जिला कलेक्टर ने लिया जायजा
भरतपुर जिले में 27 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसमें से 26 बयाना कस्बे के कसाईपाड़े इलाके से हैं। वहीं एक नगर तहसील से है। अब तक जहां बयाना के कसाईपाड़े में कोरोना के 63 मरीज मिल चुके हैं। वहीं जिले में 70 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं।

बयाना कस्बे में नए केस मिलने पर जिला कलेक्टर नथमल डिडेल और जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। नगर तहसील में पॉजिटिव मिले बच्चे की उम्र 7 साल है। बच्चे की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अब नगर के रुस्तमपुर (पीला का बास) में दोबारा कर्फ्यू लगा दिया गया है।

नागौर में एक ही दिन में 12 नए केस
इधर, नागौर में एक ही दिन में 12 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया। जिले में बासनी व लाडनूं कस्बा जिले के ऐसे हॉट स्पॉट बन गए हैं, जहां से 24 रोगी सामन आ चुके हैं। एक महिला कांस्टेबल भी बासनी में ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुई है। आज सामने आए 12 नए मामलों में से 11 अकेले बासनी कस्बे के हैं। नागौर में अब तक 26 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned