राजस्थान में कोरोना से छठी मौत, कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 288 तक पहुंची, जानें ताजा अपेडेट...

प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus In Rajasthan ) मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही कोरोना से मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। कोटा में सोमवार को 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना से यह छठी मौत है। ( Coronavirus In Jaipur )

By: abdul bari

Published: 06 Apr 2020, 06:42 PM IST

जयपुर
प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव ( coronavirus In Rajasthan ) मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही कोरोना से मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। कोटा में सोमवार को 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना से यह छठी मौत है। सोमवार को प्रदेश में 22 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। इनमें सबसे ज्यादा जयपुर के हैं और सभी रामगंज व आस—पास के क्षेत्र के हैं। प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या सोमवार को बढ़कर 288 पहुंच गई।

एक दिन में आए 22 नए कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus In Jaipur )


राजस्थान में सोमवार को एक दिन में 22 कोरोना पॉजिटिव सामने आए। जिनमें जयपुर के अंदर 8, झुंझुनूं में 5, दौसा में 3, डूंगरपुर में 2 व जोधपुर व कोटा में 1—1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई।

तीन दिन में तीन मौत


प्रदेश में कोरोना से तीन दिन में तीन लोगों की मौत हो गई। ये भी लोग बुजुर्ग थे। शनिवार को बीकानेर में रहने वाली एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला की मौत हुई। रविवार को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती जयपुर निवासी एक बुजुर्ग की मौत हुई वहीं सोमवार को कोटा में एक बुजुर्ग व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई। अब तक प्रदेश में छह कोरोना पॉजिटिव की मौत हो चुकी है।

जयपुर में सौ का आंकड़ा


राजस्थान में सबसे ज्यादा जयपुर में ही कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। सोमवार को 8 नए मरीज आने के साथ ही जयपुर में कोरोना मरीजों की संख्या 100 तक पहुंच गई। नए आठ मरीजों में से सात रामगंज क्षेत्र से तथा एक सूरजपोल क्षेत्र का है। आठ पॉजिटिव मरीजों में छह महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं।

यह खबरें भी पढ़ें...

पुलिस अधिकारियों से बोले CM: लॉकडाउन-कर्फ्यू की सख्ती से कराएं पालना, अफवाह फैलाने पर सख्त कार्रवाई के निर्देश


राजस्थान में 25 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव रोगी इलाज के बाद हुए नेगेटिव, पौने 5 करोड़ लोगों की स्क्रीनिंग पूरी


PM के आह्वान पर दिखी एकजुटता, नौ बजे अंधेरा और फिर चमकी संकल्प की रोशनी

coronavirus Coronavirus in india Coronavirus In India in Hindi
Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned