scriptराजस्थान में कोरोना से छठी मौत, कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 288 तक पहुंची, जानें ताजा अपेडेट… | Coronavirus cases In Rajasthan Update Today 6 April 2020 | Patrika News

राजस्थान में कोरोना से छठी मौत, कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 288 तक पहुंची, जानें ताजा अपेडेट…

locationजयपुरPublished: Apr 06, 2020 06:42:28 pm

Submitted by:

abdul bari

प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus In Rajasthan ) मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही कोरोना से मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। कोटा में सोमवार को 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना से यह छठी मौत है। ( Coronavirus In Jaipur )

जयपुर
प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव ( coronavirus In Rajasthan ) मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही कोरोना से मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। कोटा में सोमवार को 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना से यह छठी मौत है। सोमवार को प्रदेश में 22 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। इनमें सबसे ज्यादा जयपुर के हैं और सभी रामगंज व आस—पास के क्षेत्र के हैं। प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या सोमवार को बढ़कर 288 पहुंच गई।
एक दिन में आए 22 नए कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus In Jaipur )


राजस्थान में सोमवार को एक दिन में 22 कोरोना पॉजिटिव सामने आए। जिनमें जयपुर के अंदर 8, झुंझुनूं में 5, दौसा में 3, डूंगरपुर में 2 व जोधपुर व कोटा में 1—1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई।
तीन दिन में तीन मौत


प्रदेश में कोरोना से तीन दिन में तीन लोगों की मौत हो गई। ये भी लोग बुजुर्ग थे। शनिवार को बीकानेर में रहने वाली एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला की मौत हुई। रविवार को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती जयपुर निवासी एक बुजुर्ग की मौत हुई वहीं सोमवार को कोटा में एक बुजुर्ग व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई। अब तक प्रदेश में छह कोरोना पॉजिटिव की मौत हो चुकी है।
जयपुर में सौ का आंकड़ा


राजस्थान में सबसे ज्यादा जयपुर में ही कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। सोमवार को 8 नए मरीज आने के साथ ही जयपुर में कोरोना मरीजों की संख्या 100 तक पहुंच गई। नए आठ मरीजों में से सात रामगंज क्षेत्र से तथा एक सूरजपोल क्षेत्र का है। आठ पॉजिटिव मरीजों में छह महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो