script

Coronavirus : राहत कोष में देंगे एक दिन का वेतन

locationजयपुरPublished: Mar 23, 2020 05:24:00 pm

Coronavirus ।। कोरोना वायरस जैसी विश्वव्यापी महामारी से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अपील के बाद प्रदेश में सरकारी कर्मचारी, अधिकारी, मंत्री, विधायक, उद्योगपति समेत अन्य समाजसेवी वर्ग के लोग सहायता के लिए आगे आ रहे हैं।

Coronavirus : राहत कोष में देंगे एक दिन का वेतन

Coronavirus : राहत कोष में देंगे एक दिन का वेतन

कोरोना वायरस जैसी विश्वव्यापी महामारी से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अपील के बाद प्रदेश में सरकारी कर्मचारी, अधिकारी, मंत्री, विधायक, उद्योगपति समेत अन्य समाजसेवी वर्ग के लोग सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की ओर से जरूरतमंदों को सहयोग देने के लिए विभिन्न अधिकारी एवं कर्मचारी संघों ने एक दिन का वेतन राजस्थान मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 राहत कोष में देने का निर्णय किया है।
जयपुर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक की ओर से यह निर्णय लिया गया है कि सहायता राशि संग्रहण के लिए संबंधित आहरण एवं वितरण अधिकारी मार्च माह के वेतन विपत्रों से सभी अधिकारियों-कर्मचारियों के एक दिन के मूल वेतन के सामान राशि की कटौती करेंगे। इसके साथ ही, संबंधित अधिकारी इस आदेश की पालना करते हुए कटौती की गई राशि राजस्थान मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 राहत कोष में जमा कराने के लिए लेखाधिकारी को पूरी विवरण के साथ प्रेषित करेंगे।
-निगम के अधिकारी-कर्मचारी भी करेंगे सहयोग
इधर, करोनो वायरस जैसी महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए नगर निगम के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भी एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का निर्णय लिया है। प्राधिकारी एवं आयुक्त नगर निगम जयपुर ग्रेटर एवं हेरिटेज विजयपाल सिंह ने बताया कि सफाई कर्मचारियों को छोड़कर सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों का एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो