scriptकोरोना को हलके में ना लें, नेगेटिव हुए लोगों को भी करना पड़ रहा परेशानियों का सामना: गहलोत | Coronavirus In Rajasthan latest hindi news today | Patrika News

कोरोना को हलके में ना लें, नेगेटिव हुए लोगों को भी करना पड़ रहा परेशानियों का सामना: गहलोत

locationजयपुरPublished: Oct 14, 2020 10:13:19 am

Submitted by:

santosh

Coronavirus In Rajasthan – मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने त्योहारों पर कोरोना संक्रमण को नियंत्रण में रखने के लिए हैल्थ प्रोटोकॉल की पूरी तरह से पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

Chief Minister wishes on teacher's day

मुख्यमंत्री की शिक्षक दिवस पर शुभकामनाएं

जयपुर। coronavirus In Rajasthan – मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने त्योहारों पर कोरोना संक्रमण को नियंत्रण में रखने के लिए हैल्थ प्रोटोकॉल की पूरी तरह से पालना सुनिश्चित करने तथा स्थानीय निकाय चुनावों को देखते हुए राज्य चुनाव आयोग के निर्देशानुसार सोशल डिस्टेंसिंग रखने के निर्देश दिए।

गहलोत ने नवम्बर में पॉजिटिव केस बढ़ने की आशंका को देखते हुए अभी से ही समुचित तैयारियां करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने भी अभियान की सराहना की है। गहलोत मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास पर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति और जन आन्दोलन की प्रगति की समीक्षा कर रहे थे।

उन्होंने स्वायत्त शासन सचिव को निर्देश दिए कि कोरोना के विरूद्ध जन आन्दोलन की गति धीमी नहीं हों। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा शुरू किए गए ‘कोरोना के विरूद्ध जन आन्दोलन’ तथा ‘नो मास्क, नो एन्ट्री’ अभियान से आमजन में मास्क पहनने के प्रति चेतना बढ़ी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव हुए लोगों में फेंफड़े कमजोर होना, शरीर कमजोर होना जैसे कई तरह के साइड इफेक्ट सामने आ रहे हैं। नेगेटिव हुए लोगों को भी कई तरह की शारीरिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में लोग इस महामारी को हलके में ना लें। मास्क पहनने, उचित दूरी रखने सहित अन्य हैल्थ प्रोटोकॉल की पालना करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो