रामगंज में मिले कोरोना पॉजिटिव को लेकर सामने आई ये बड़ी जानकारी, पत्नी और 4 बच्चे भी आइसोलेशन में

Coronavirus Positive in Jaipur: राजधानी जयपुर में गुरूवार को सुबह मिले कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus Positive ) को लेकर कई बड़ी जानकारियां सामने आ रही हैं। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार सुबह रामगंज में मिले कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus ) युवक 14 दिनों से जयपुर में रह रहा था। जयपुर में रहने के दौरान उसके कम से कम 100 लोगों से मिलने की आशंका है...

जयपुर। राजधानी जयपुर में गुरूवार को सुबह मिले कोरोना पॉजिटिव ( coronavirus Positive in Jaipur ) को लेकर कई बड़ी जानकारियां सामने आ रही हैं। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार सुबह रामगंज में मिले कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus ) युवक 14 दिनों से जयपुर में रह रहा था। जयपुर में रहने के दौरान उसके कम से कम 100 लोगों से मिलने की आशंका है। जिससे अन्य लोगों पर भी संक्रमण का खतरा हो सकता है। बताया जा रहा है कि ये युवक विदेश से लौटा था और परिवार के साथ रह रहा था। ऐसे में अब उसकी पत्नी को भी बुखार आने की खबर है। जिसके बाद उसकी पत्नी और 4 बच्चे आइसोलेशन में ले लिए गए हैं। साथ ही उक्त भवन में रहने वाले 32 लोग भी आइसोलेशन में रखा गया है।

पूछताछ में युवक ने 15 लोगों से मिलना बताया है लेकिन पुलिस को उसकी बात पर विश्वास नहीं हो रहा है। ऐसे में उसकी मोबाइल कॉल डिटेल, सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। साथ ही पता लगाया जा रहा है कि वह कहां-कहां गया था। पुलिस ने अपील की है कि जिस किसी से भी वह मिला, वो लोग खुद सामने आ जाए। ऐसे में फिलहाल दो लोग सामने आए हैं।


कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद चारदीवारी क्षेत्र में खौफ का माहौल हो छा गया है। लोगों में चारदीवारी में कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर आग की तरह फैल गई। जिसके चलते रामगंज के फुर्टाखुर्रा के आस-पास और बिसातियों के मौहल्ले में सामने वाले घरों और दुकानों के साथ ही गाड़ियों पर सेनेटाइजर किया गया।

coronavirus
dinesh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned