राजस्थान में रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ पटवारी

राजस्थान में रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ पटवारी

Santosh Kumar Trivedi | Publish: May, 17 2019 07:45:21 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

राजस्थान में जयपुर जिले की सांगानेर तहसील में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो ने साढ़े तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते शुक्रवार काे पटवारी और दलाल को गिरफ्तार किया।

जयपुर। राजस्थान में जयपुर जिले की सांगानेर तहसील में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो ने साढ़े तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते शुक्रवार काे पटवारी और दलाल को गिरफ्तार किया।

 

ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सौरव श्रीवास्तव ने बताया कि परिवादी ने ब्यूरो को 16 मई को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे अपनी जीडीए खाते की जमीन की जमाबंदी की नकल देने की एवज में सांगानेर तहसील के अधीन मांगलियावास पटवार मंडल में कार्यरत पटवारी प्रताप सिंह उससे सात हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर रहा है।

 

अनुरोध करने पर वह पांच हजार रुपए पर सहमत हो गया है। 5000 में से 1500 रुपए एसीबी के सत्यापन के दौरान आरोपियों ने ले लिए। इसके बाद शेष बकाया राशि 3500 रुपए शुक्रवार को देना तय हुआ। ऐसे में एसीबी ने ट्रेप रचा और स्वर्णपथ स्थित एक जगह पर परिवादी से 3500 रुपए की रिश्वत लेते वक्त पटवारी प्रताप सिंह व प्रतिहारी भवनेश को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned