जापानी 'कॉसप्ले क्वीन' ने अपने प्रशंसकों को दिया झटका, लड़की नहीं, लड़का है यह शख्स

एक लोकप्रिय जापानी कॉसप्लेयर, जो खुद को हॉट फीमेल एनीमेटेड कैरेक्टर्स को जीवंत करने के लिए जाना जाता है, हाल में एक ऐसे व्यक्ति के रूप में सामने आया, जो एक चौंकाने वाले स्त्री रूप को प्राप्त करने के लिए मेकअप, विग और विभिन्न सामान का उपयोग करता है।

ट्विटर Rei_Dunois पर 65,000 से अधिक फॉलोवर और इंस्टाग्राम पर कई अन्य हजारों फॉलोवर के साथ, री डुनॉज को सुरक्षित रूप से एक लोकप्रिय महिला cosplayer के रूप में वर्णित किया जा सकता है। कॉसप्ले, शब्द कॉस्टयूम प्ले का एक चित्रण, एक प्रदर्शन कला है जिसमें एक विशिष्ट चरित्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए वेशभूषा और फैशन के सामान पहनते हैं। पिछले कुछ वर्षों में विभिन्न महिला एनीमे चरित्रों में बदलकर खुद का नाम बनाने के बावजूद, री ने हाल में अपने प्रशंसकों को अपना एक वास्तविक चित्र डालकर यह बता ही डाला कि वह 'शी' नहीं बल्कि 'ही' है। इतने लंबे समय तक दिखावे को बनाए रखने के बाद, प्रतिभाशाली कॉसप्लेयर ने स्पष्ट रूप से सच्चाई को प्रकट करने और लोगों को यह समझाने का फैसला किया कि उन्हें इंटरनेट पर दिखाई देने वाली सभी चीजों पर विश्वास नहीं करना चाहिए।

बहुत स्पष्ट रूप से, उनके अधिकांश पुरुष प्रशंसकों ने कभी नहीं सोचा था कि उनके सपनों की महिला वास्तव में एक वयस्क पुरुष था।

उनके एक फॉलोवर ने ट्वीटर पर लिखा, 'इंटरनेट पर कुछ भी विश्वास नहीं किया जा सकता है' एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, 'मैं हैरान और भौचक्का हूं।'

हालांकि, इस बीच कुछ प्रतिक्रियाएं सकारात्मक भी थी। अधिकांश टिप्पणीकारों ने उनके मेकअप और डिजिटल संपादन कौशल के लिए री डुनोइस की प्रशंसा की क्योंकि उन्होंने अपने मेकअप और तकनीक के जादू का बहुत बेहतर उपयोग किया था।

Amit Purohit Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned