script

एईएन भर्ती परीक्षा की काउंसलिंग 23 जून से

locationजयपुरPublished: Jun 17, 2021 04:22:54 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

काउसंलिंग में शामिल होने वाले अभ्यार्थियों को देनी होगी कोविड जांच रिपोर्ट

एईएन भर्ती परीक्षा की काउंसलिंग 23 जून से

एईएन भर्ती परीक्षा की काउंसलिंग 23 जून से



जयपुर, 17 जून
राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक अभियंता (सिविल/विद्युत/यांत्रिकी/) प्रतियोगी परीक्षा 2018 की काउंसलिंग 23 जून से शुरू होगी। आयोग ने काउंसलिंग कार्यक्रम जारी कर दिया है। इसमें शामिल होने वाले अभ्यार्थियों को कोविड प्रोटोकॉल की पालना करते हुए काउसंलिंग से 72 घंटे पूर्व तक की कोविड जांच की रिपोर्ट लाना जरूरी होगा। काउंसलिंग का समापन 28 जुलाई को होगा। गौरतलब है कि सहायक अभियंता राज्य सेवा के मुख्य परीक्षा परिणाम 4 मार्च 2021 को घोषित किए गए थे। इस परिणाम में अस्थाई रूप से सफल अभ्यर्थियों की पात्रता जांच काउंसलिंग के माध्यम से आयोग कार्यालय में 23 जून से 27 जुलाई तक होगी।
काउंसलिंग में अभ्यर्थी को निर्धारित समय पर स्वयं को उपस्थित होना होगा। अभ्यार्थियों को आयोग की वेबसाइट से प्रपत्र और आवश्यक दिशा.निर्देश डाउनलोड कर आयोग कार्यालय में उपस्थित होना होगा। 19 जून 2021 से विस्तृत आवेदन पत्र काउंसलिंग लेटर डाउनलोड कर सकेंगे।
-जयपुर राजधानी जयपुर शहर में बड़े पैमाने पर वाहन चोरी और मोबाइल स्नैचिंग की वारदात हो रही हैं…इसी कड़ी में जवाहर नगर थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर 2 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है ….

ट्रेंडिंग वीडियो