देश खतरनाक दिशा में जा रहा है : मुख्यमंत्री

chandra shekar pareek

Publish: Apr, 16 2019 12:25:11 AM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को केन्द्र सरकार के साथ ही आरएसएस पर जमकर बरसे। गहलोत ने कहा कि मोदी और योगी देश को बरबाद करने में लगे हैं। योगी कहते हैं यह मोदी सेना है। मोदी सरकार राजनीतिक फायदे के लिए सेना के पराक्रम को अपनी उपलब्धि बताकर प्रचारित कर रही है, जबकि इसका श्रेय हमारे देश के वीर जवानों को जाता है। गहलोत कांग्रेस की जयपुर ग्रामीण प्रत्याशी कृष्णा पूनिया की हरमाड़ा स्थित एक रिसोर्ट में हुई नामांकन सभा में बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि 56 इंच का सीना हमेशा घमंड में डूबा रहा। जनता के दुख-दर्द से इन्हें कोई मतलब नहीं है। नोटबंदी के समय सैकड़ों लोग लाइन में मर गए। नोटबंदी बहुत बड़ा घोटाला है। गहलोत ने कहा कि देश खतरनाक दिशा में जा रहा है। आरएसएस और बीजेपी का लोकतंत्र में यकीन नहीं है। ये लोग संवैधानिक संस्थाओं को बरबाद करने पर तुले हुए हैं। गहलोत ने कहा कि इस सीट के भाजपा प्रत्याशी हवा में उड़ रहे हैं। हमारी उनसे कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है। जयपुर जिले में ही किसानों के ५०० करोड़ के कर्जे माफ किए हैं। सभा में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, कोटपूतली विधायक राजेंद्र यादव, जमवारामगढ़ विधायक गोपाल मीना, सांसद डॉ. कर्ण सिंह यादव, पूर्व विधायक रामेश्वर डूडी, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, सह प्रभारी देवेंद्र यादव, विधायक अशोक बैरवा, राजाराम मील, विजय पूनिया सहित अनेक नेता उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned