जयपुर एसएसएस अस्पताल के टॉयलेट में गंदा काम ​करते पकड़ा गया जोड़ा

जयपुर के एसएमएस अस्पताल प्रशासन में हडकंप मच गया जब अस्पताल के एक टॉयलेट में एक जोड़ा गंदा काम करता मिला

जयपुर. जयपुर के एसएमएस अस्पताल प्रशासन में हडकंप मच गया जब अस्पताल के एक टॉयलेट में एक जोड़ा गंदा काम करता मिला। इस घटना से अस्पताल में अवांछनीय लोगों की एंट्री और खुलेआम होते गंदे काम की पोल खुल गई। अस्पताल में शर्मिंदगी की ये खबर सुनकर सभी सन्न रह गए।

जानकारी के मुताबिक अस्पताल की ओपीडी परिसर के शौचालय में अनैतिक हरकत करते एक युवक-युवती पकड़े गए। हंगामा होने पर एसएमएस अस्पताल चौकी से पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने दोनों को चौकी ले जाकर पूछताछ की। आरोपी युवक ने अपना नाम शाकिब और युवती को अपना परिचित बताया है।

इसके बाद अस्पताल पुलिस चौकी ने दोनों को मोती डूंगरी थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पकड़े जाने पर दोनों युवक-युवती अस्पताल में इलाज कराने आए होने की दलील देते रहे। लेकिन न उनके पास अस्पताल की पर्ची मिली, न कोई दवा मिली। इस घटना के बाद अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए।

Deepshikha Vashista Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned