scriptदो दिन पहले बेटी के अपहरण का केस दर्ज कराया था माता पिता ने, बेटी आज आरोपी के साथ ही फंदे पर लटकी मिली | Couple hang themselves in Rajasthan. | Patrika News

दो दिन पहले बेटी के अपहरण का केस दर्ज कराया था माता पिता ने, बेटी आज आरोपी के साथ ही फंदे पर लटकी मिली

locationजयपुरPublished: Mar 30, 2023 01:20:45 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

कुछ सूचनाएं भी मिली थी और पुलिस भी उन पर काम कर रही थी। लेकिन किसी को यह नहीं पता था कि आज इस तरह का घटनाक्रम सामने आ जाएगा।

police_dungarpur.jpg

demo pic

जयपुर
राजस्थान के बाड़मेर जिले में ग्रामीण इलाकें मंे आज सवेरे फिर से एक एक युवक और किशोरी के सुसाइड़ का मामला सामने आया है। दोनो की लाशें पुलिस ने पेड़ से लटकी देखीं और फिर उनको नीचे उतारा गया। उसके बाद मुर्दाघर में रखवाया गया। बाड़मेर जिले की शिव थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि जिस आरोपी के खिलाफ माता पिता ने अपनी बेटी के अपहरण का केस दर्ज कराया था दो दिन पहले उसी आरोपी के साथ बेटी एक ही फंदे से लटकी मिली है।
पुलिस ने बताया कि रामदेवपुरा के नजदीक मोखाबा गांव की यह घटना है। गांव के नजदीक जंगल में एक पेड़ से दोनो लाशें उतारी गई हैं। पुलिस ने बताया कि युवक की उम्र करीब तीस साल है और किशोरी की उम्र करीब सोलह साल है। युवक की पत्नी ने कुछ महीनों पहलीे सुसाइड़ कर लिया था। उसकी भी जांच की गई थी। उसके बाद कई दिनों से युवक का संपर्क किशोरी से था। दो दिन पहले किशोरी अचानक लापता हो गई थी।
परिवार के लोगों ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का नामजद केस दर्ज कराया था। पुलिस दोनो की तलाश कर रही थी, लेकिन आज दोनो की लाशें बरामद हुई है। प्रथम दृष्टया पुलिस प्रेम प्रसंग मानकर जांच पड़ताल कर रही है। बाडमेर जिले की शिवा पुलिस ने बताया कि दो दिन से लड़की के परिवार वाले भी उसे तलाश कर रहे थे। कुछ सूचनाएं भी मिली थी और पुलिस भी उन पर काम कर रही थी। लेकिन किसी को यह नहीं पता था कि आज इस तरह का घटनाक्रम सामने आ जाएगा।
https://youtu.be/ZtCCxxm1QtA
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो