scriptCouple killed in road accident, cremated on same funeral pyre | सड़क हादसे में दम्पत्ति की मौत, एक ही चिता पर हुई अंत्येष्टि, पीछे रह गए दो मासूम | Patrika News

सड़क हादसे में दम्पत्ति की मौत, एक ही चिता पर हुई अंत्येष्टि, पीछे रह गए दो मासूम

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2022 10:10:37 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

सड़क हादसे में जान गंवाने वाले दम्पत्ति का गुरुवार को यहां पैतृक गांव खेड़ा बालाजी में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव जैसे ही गांव पहुंचे तो चारों ओर विलाप शुरू हो गया। वहीं जब एक ही चिता पर दोनों की अंत्येष्टि की गई तो श्मशान स्थल पर मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं।

सड़क हादसे में दम्पत्ति की मौत, एक ही चिता पर हुई अंत्येष्टि
सड़क हादसे में दम्पत्ति की मौत, एक ही चिता पर हुई अंत्येष्टि
जयपुर। जिले के माधोराजपुरा गांव में रहने वाले सगे ताऊ के निधन के चौथे ही दिन किराए के कमरे से सर्दी से बचाव के कपड़े लेकर बाइक से वापस गांव आ रहे दम्पत्ति को क्या मालूम था कि वे अब कभी गांव वापस नहीं पहुंच पाएंगे। बुधवार रात सड़क हादसे (road accident jaipur) में जान गंवाने वाले दम्पत्ति का गुरुवार को यहां पैतृक गांव खेड़ा बालाजी में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव जैसे ही गांव पहुंचे तो चारों ओर विलाप शुरू हो गया। वहीं जब एक ही चिता पर दोनों की अंत्येष्टि की गई तो श्मशान स्थल पर मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.