scriptCouple Suicide In Jaipur : पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, पति ने ट्रेन के आगे कूदकर, पत्नी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या | Couple Suicide In Jaipur After quarrel | Patrika News

Couple Suicide In Jaipur : पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, पति ने ट्रेन के आगे कूदकर, पत्नी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

locationजयपुरPublished: Jun 20, 2019 12:37:54 am

Submitted by:

abdul bari

( Couple Suicide In Jaipur ) पत्नी ने जहां कमरे के कड़े से फंदा बनाकर सुसाइड ( Hanging Suicide ) किया वहीं पति ने ट्रेन के आगे कूदकर ( Train Suicide ) सुसाइड कर लिया।

Couple Suicide In jaipur

Couple Suicide In Jaipur : पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, पति ने ट्रेन के आगे कूदकर, पत्नी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

जयपुर
राजधानी के बगरू थाना इलाके में मामूली बात पर दंपति में झगड़ा होने के बाद दोनों ने ( couple suicide in jaipur ) आत्महत्या कर ली। पत्नी ने जहां कमरे के कड़े से फंदा बनाकर सुसाइड ( hanging suicide ) किया वहीं पति ने ट्रेन के आगे कूदकर ( train Suicide ) सुसाइड कर लिया।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पति पत्नी ( Couple Suicide in rajasthan ) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। बताया जा रहा है कि पति छोटेलाल ने पत्नी ममता से रद्दी पेपर मंगवाया था, ममता ने दूसरे काम में व्यस्त होने की बात कहकर पेपर लाने से इनकार कर दिया। इस पर दोनों में झगड़ा हो गया। कुछ देर बाद छोटेलाल नाराज होकर घर से निकल गया। पीछे से ममता ने सुसाइड कर लिया। दोनों की आत्महत्या की खबर कुछ ही देर में फैल गई। जिससे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।
इधर, दो पक्षों में जमकर हुआ खूनी संघर्ष

वहीं दूसरी ओर राजधानी के चौमूं थाना इलाके के हाडौता गांव में बुधवार को दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठियों से हमला कर दिया। हमले में दोनों पक्षों के 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घायलों में 4 महिलाएं भी शामिल बताई जा रही हैं। सभी घायलों को चौमू अस्पताल के में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका उपचार जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो