Couple Suicide In Jaipur : पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, पति ने ट्रेन के आगे कूदकर, पत्नी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

Couple Suicide In Jaipur : पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, पति ने ट्रेन के आगे कूदकर, पत्नी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

abdul bari | Publish: Jun, 19 2019 10:02:57 PM (IST) | Updated: Jun, 20 2019 12:37:54 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

( Couple Suicide In Jaipur ) पत्नी ने जहां कमरे के कड़े से फंदा बनाकर सुसाइड ( Hanging Suicide ) किया वहीं पति ने ट्रेन के आगे कूदकर ( Train Suicide ) सुसाइड कर लिया।

जयपुर
राजधानी के बगरू थाना इलाके में मामूली बात पर दंपति में झगड़ा होने के बाद दोनों ने ( couple suicide in jaipur ) आत्महत्या कर ली। पत्नी ने जहां कमरे के कड़े से फंदा बनाकर सुसाइड ( hanging suicide ) किया वहीं पति ने ट्रेन के आगे कूदकर ( train Suicide ) सुसाइड कर लिया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पति पत्नी ( Couple Suicide in rajasthan ) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। बताया जा रहा है कि पति छोटेलाल ने पत्नी ममता से रद्दी पेपर मंगवाया था, ममता ने दूसरे काम में व्यस्त होने की बात कहकर पेपर लाने से इनकार कर दिया। इस पर दोनों में झगड़ा हो गया। कुछ देर बाद छोटेलाल नाराज होकर घर से निकल गया। पीछे से ममता ने सुसाइड कर लिया। दोनों की आत्महत्या की खबर कुछ ही देर में फैल गई। जिससे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

 

इधर, दो पक्षों में जमकर हुआ खूनी संघर्ष

वहीं दूसरी ओर राजधानी के चौमूं थाना इलाके के हाडौता गांव में बुधवार को दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठियों से हमला कर दिया। हमले में दोनों पक्षों के 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घायलों में 4 महिलाएं भी शामिल बताई जा रही हैं। सभी घायलों को चौमू अस्पताल के में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका उपचार जारी है।

यह खबरें भी पढ़ें..

Rajasthan University Cut off List 2019 : संघटक कॉलेजों की पहली सूची हुई जारी, देखें लिस्ट

शादी से पहले भाग गई थी दूल्हन, दोनों पक्षों में हुआ था हंगामा, अब गुस्साए लोगों ने गांव पर बोला धावा

Principal vacancies 2019 खुशखबरी: प्रदेश को मिलेगा 1460 प्रधानाचार्य का तोहफा, प्रक्रिया शुरू

कमिश्नर से रेप पीड़िता ने बोली, न्याय नहीं मिला तो मां के साथ सामूहिक रूप से कर लूंगी आत्महत्या

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned