लोगों को बांटे मास्क, घरों पर चिपकाए स्टिकर

कोरोना के विरुद्ध जनआंदोलन के तहत गुरुवार को स्थानीय निकाय विभाग (डीएलबी) के अतिरिक्त निदेशक डॉ. प्रवीण कुमार ने मालवीय नगर जोन कार्यालय, किशनपोल जोन कार्यालय में मास्क बांटे (Masks Distribute) और घरों और दुकानों के बाहर स्टिकर चिपकाए। इस दौरान उन्होंने लालकोठी में इंदिरा रसोई (Indira Rasoi) का जायजा लिया और सब्जी व फलवालों से इंदिरा रसोई में भोजन करने की अपील की।

By: Girraj Sharma

Published: 08 Oct 2020, 09:22 PM IST

लोगों को बांटे मास्क, घरों पर चिपकाए स्टिकर
— डीएलबी के अतिरिक्त निदेशक ने बांटे मास्क
— इंदिरा रसोई का लिया जायजा, लोगों से भोजन करने की अपील
जयपुर। कोरोना के विरुद्ध जनआंदोलन के तहत गुरुवार को स्थानीय निकाय विभाग (डीएलबी) के अतिरिक्त निदेशक डॉ. प्रवीण कुमार ने मालवीय नगर जोन कार्यालय, किशनपोल जोन कार्यालय में मास्क बांटे (Masks Distribute) और घरों और दुकानों के बाहर स्टिकर चिपकाए। इस दौरान उन्होंने लालकोठी में इंदिरा रसोई का जायजा लिया और सब्जी व फलवालों से इंदिरा रसोई में भोजन करने की अपील की। उनके साथ नगर निगम राजस्व उपायुक्त नवीन भारद्वाज और सिविल लाइन जोन उपायुक्त रामकिशोर मेहता, उपायुक्त मालवीय नगर सुरेश चौधरी, उपायुक्त किशनपोल व आदर्श नगर रामकिशोर मीणा मौजूद रहे।
अतिरिक्त निदेशक डॉ. प्रवीण ने सबसे पहले सिविल लाइंस और सी स्कीम क्षेत्र में लोगों को मास्क बांटे, इस दौरान उन्होंने घर—घर स्टिकर भी चिपकाए। इसके बाद लालकोठी सब्जी मंडी में लोगों को मास्क बांटे और मास्क लगाने के लिए जागरूक किया। वहीं दुकानों के बाहर मास्क लगाने की अपील के साथ 'नो मास्क—नो एंट्री' के स्टिकर भी चिपकाए। वहीं लालकोठी इंदिरा रसोई का दौरा कर जायजा लिया, यहां सब्जी विक्रेताओं से इंदिरा रसोई में सस्ता भोजन करने की अपील की। इसके बाद उन्होंने ट्रांसपोर्ट नगर इंदिरा रसोई का जायजा लिया। वहीं बड़ी चौपड़ पर मास्क बांटे।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned