अब व्यापारी कर रहे कोरोना गाइडलाइन की पालना की अपील

मॉडिफाइड लॉकडाउन में शाम 4 बजे तक बाजार खोलने की छूट के बाद व्यापारियों ने अब बाजारों में कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) की पालना कराने की पहल की है। इसके लिए जयपुर व्यापार महासंघ ने बुधवार को कोरोना जागरूकता अभियान (Corona Awareness Campaign) शुरू किया। चांदपोल बाजार से 6 ई-रिक्शा रवाना किए गए। दिनभर इन रिक्शाओं के माध्यम से बाजारों (Jaipur Market) में दुकानदारों और ग्राहकों को कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए जागरूक किया गया।

By: Girraj Sharma

Published: 09 Jun 2021, 11:03 PM IST

अब व्यापारी कर रहे कोरोना गाइडलाइन की पालना की अपील
— परकोटे में व्यापारियों ने शुरू किया कोरोना जागरूकता अभियान
- चांदपोल बाजार से 6 ई-रिक्शा किए रवाना
- बाजारों में दुकान-दुकान बांटे मास्क

जयपुर। मॉडिफाइड लॉकडाउन में शाम 4 बजे तक बाजार खोलने की छूट के बाद व्यापारियों ने अब बाजारों में कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) की पालना कराने की पहल की है। इसके लिए जयपुर व्यापार महासंघ ने बुधवार को कोरोना जागरूकता अभियान (Corona Awareness Campaign) शुरू किया। महासंघ की ओर से चांदपोल बाजार से 6 ई-रिक्शा रवाना किए गए। दिनभर इन रिक्शाओं के माध्यम से बाजारों (Jaipur Market) में दुकानदारों और ग्राहकों को कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए जागरूक किया गया।

जयपुर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल ने बताया कि करीब 54 दिन बाद फिर से बाजार खुले है, ग्राहकी भी होने लगी है। अब कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। बाजारों में ई-रिक्शाओं के माध्यम से दुकानदारों से कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए समझाइस की जा रही है। वहीं महासंघ के पदाधिकारियों ने भी दुकान-दुकान जाकर दुकानदारों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करवाने की अपील की गई है। गाइडलाइन की पालना के लिए दुकानदारों को पाबंद भी किया जा रहा है। महामंत्री सुरेन्द्र बज ने बताया कि कोरेाना गाइडलाइन की पालना कराने और लोगों को जागरूकता करने के लिए अभियान शुरू किया गया है, जिसके लिए 6 ई—रिक्शा रवाना किए गए है। महासंघ के कार्यवाहक अध्यक्ष हरीश केडिया, मुख्य सलाहकार राजेन्द्र गुप्ता, कोषाध्यक्ष सौभागमल अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारियों ने चांदपोल बाजार से ई—रिक्शाओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

मास्क बांटे
जयपुर व्यापार महासंघ की ओर से मास्क वितरण अभियान भी शुरू किया गया। अध्यक्ष गोयल ने बताया कि परकोटे के बाजारों में महासंघ की ओर से करीब 4 हजार मास्क बांटे गए।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned