COVID 19 : जयपुर मेट्रो अब शाम 7.30 बजे तक ही

राजधानी में कोेरोना के चलते रात्रिकालीन कर्फ्यू (Night curfew) का समय बढाने से जयपुर मेट्रो (Jaipur Metro) के संचालन में भी बदलाव किया गया है। अब जयपुर मेट्रो शाम 7.30 बजे तक ही मिल सकेगी। जयपुर मेट्रो ट्रेनों का संचालन (Jaipur Metro Operations) सुबह 6.20 बजे से शाम 7.30 बजे तक होगा। बड़ी चौपड़ से मानसरोवर के लिए आखिरी ट्रेन शाम 7.30 बजे तथा मानसरोवर से बड़ी चौपड़ के लिए भी आखिरी ट्रेन शाम 7.30 बजे ही चलेगी।

By: Girraj Sharma

Updated: 10 Apr 2021, 09:08 PM IST

जयपुर मेट्रो अब शाम 7.30 बजे तक ही
— जयपुर में रात्रिकालीन कर्फ्यू के चलते बदलाव
— मेट्रो ट्रेनों का संचालन सुबह 6.20 बजे से शाम 7.30 बजे तक होगा
— बड़ी चौपड़ और मानसरोवर से आखिरी ट्रेन शाम 7.30 बजे

जयपुर। राजधानी में कोेरोना के चलते रात्रिकालीन कर्फ्यू (Night curfew) का समय बढाने से जयपुर मेट्रो (Jaipur Metro) के संचालन में भी बदलाव किया गया है। अब जयपुर मेट्रो शाम 7.30 बजे तक ही मिल सकेगी।
जयपुर मेट्रो ट्रेनों का संचालन (Jaipur Metro Operations) सुबह 6.20 बजे से शाम 7.30 बजे तक होगा। बड़ी चौपड़ से मानसरोवर के लिए आखिरी ट्रेन शाम 7.30 बजे तथा मानसरोवर से बड़ी चौपड़ के लिए भी आखिरी ट्रेन शाम 7.30 बजे ही चलेगी। जयपुर मेट्रो के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अजिताभ शर्मा ने बताया कि मेट्रो परिचालन की यह व्यवस्था राज्य सरकार के आगामी आदेशों तक बनी रहेगी। इस आंशिक परिवर्तन के अलावा ट्रेनों का संचालन यथावत रहेगा। साथ ही मेट्रो में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का पूरा इंतजाम किया गया है। इसकी निगरानी के लिए मेट्रो कर्मचारी एवं मेट्रो पुलिस मौजूद रहेंगे।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned