scriptजयपुर डिस्कॉम व नगर निगम कार्मिकों को टीकाकरण के लिए लिखा पत्र | COVID 19 : CORONA VACCINATION JAIPUR DISCOM | Patrika News

जयपुर डिस्कॉम व नगर निगम कार्मिकों को टीकाकरण के लिए लिखा पत्र

locationजयपुरPublished: Apr 29, 2021 10:53:14 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों के साथ विभिन्न सरकारी विभाग, निगम और कंपनियां आगे आने लगी है। जयपुर डिस्कॉम (Jaipur Discom) और नगर निगम (Jaipur Greater Municipal Corporation) प्रशासन ने अपने कार्मिकों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccination) लगवाने के लिए मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारियों को पत्र लिखा है। हालांकि अभी तक शिविर को लेकर मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारियों की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

जयपुर डिस्कॉम व नगर निगम कार्मिकों को टीकाकरण के लिए लिखा पत्र

जयपुर डिस्कॉम व नगर निगम कार्मिकों को टीकाकरण के लिए लिखा पत्र

जयपुर डिस्कॉम व नगर निगम कार्मिकों को टीकाकरण के लिए लिखा पत्र
— मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारियों को लिखा पत्र
— जयपुर डिस्कॉम ने 7 जिलों के मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारियों को लिखा पत्र
— नगर निगम जयपुर ग्रेटर ने भी लिखा पत्र
जयपुर। कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों के साथ विभिन्न सरकारी विभाग, निगम और कंपनियां आगे आने लगी है। जयपुर डिस्कॉम (Jaipur Discom) और नगर निगम (Jaipur Greater Municipal Corporation) प्रशासन ने अपने कार्मिकों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccination) लगवाने के लिए मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारियों को पत्र लिखा है। जयपुर डिस्कॉम ने बिजली कर्मचारियों के लिए विशेष टीकाकरण शिविर आयोजित करने के लिए 23 अप्रेल को 7 जिलों के मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारियों को पत्र लिखा है, हालांकि अभी तक शिविर को लेकर मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारियों की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। वहीं नगर निगम जयपुर ग्रेटर ने भी जयपुर के दोनों मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारियों को निगम कार्मिकों के लिए विशेष टीकाकरण शिविर लगाने के लिए पत्र लिखा है।
जयपुर डिस्कॉम एमडी नवीन अरोड़ा ने बताया कि विद्युत मंत्रालय ने राज्य सरकार को विद्युत वितरण, उत्पादन और प्रसारण तीनों कंपनियों के कर्मचारियों के लिए विशेष कोरोना वैक्सीनेशन शिविर लगाने के लिए कहा है। मंत्रायल ने माना है कि तीनों कंपनियों के कर्मचारी कोरोना महामारी के बीच लगातार फील्ड में काम कर रहे हैं। इसे देखते हुए 7 जिलों के मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारियों को बिजली कर्मचारियों के लिए विशेष टीकाकरण शिविर आयोजित करने के लिए पत्र लिखा है, लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। सरकार को इस मामले में पहल करनी चाहिए। उर्जा सचिव आलोक कुमार ने भी मुख्य सचिव को इस संबंध में पत्र भेजा है।
नगर निगम जयपुर ग्रेटर ने मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारियों को पत्र लिख कर निगम कार्मिकों के लिए विशेष टीकाकरण लगाने की मांग की है। पत्र में लिखा गया है कि कोरोना महामारी के संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए नगर निगम के कार्मिक वॉरियर्स के रूप में काम कर रहे है, जिन्हे कोरोना महामारी से संक्रमण होनेे की काफी आशंका रहती है। नगर निगम कार्मिकों के अभी वैक्सीन नहीं लग पाई है, ऐसे में उनके लिए दो दिवसीय शिविर लगाया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो