scriptकोरोना महामारी के दुष्प्रभाव और बचाव की जानकारी, फिर भी लापरवाह लोग | Covid 19 Corona Virus Jaipur Case Increase Antar Singh Nehra NCC NSS | Patrika News

कोरोना महामारी के दुष्प्रभाव और बचाव की जानकारी, फिर भी लापरवाह लोग

locationजयपुरPublished: Sep 29, 2020 07:37:22 pm

कोरोना के खिलाफ जनजागरूकता अभियान के अहम बैठक

कोरोना महामारी के दुष्प्रभाव और बचाव की जानकारी, फिर भी लापरवाह लोग

कोरोना महामारी के दुष्प्रभाव और बचाव की जानकारी, फिर भी लापरवाह लोग

जयपुर

कोरोना को हराने के लिए जिले में जिला प्रशासन लगातार जनजागरूकता अभियान चला रहा है। इसी कडी में मंगलवार को जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा ने एनसीसी, एनएसएस, स्काउट एंड गाइड और नेहरू युवा केंद्र जैसे युवा संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। अभियान को गति देने और मास्क, सेनेटाइजेशन, सोशल डिस्टेंसिंग के संदेश में अधिक से अधिक प्रचार—प्रसार में सहयोग करने को लेकर बैठक हुई।
इसमें कलेक्टर नेहरा ( Antar Singh Nehra IAS ) ने कहा कि महामारी ( Corona virus ) के दुष्प्रभाव और बचाव के उपायों की जानकारी होने के बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे है। इसी कारण मामले बढ चुके है। इसलिए ऐसे लोगों को नियमों की पालना करना और अवहेलना पर टोका जाना बेहद जरूरी है। गांधी जयंती से अभियान को और तेज किया जाएगा।
कलेक्टर ने युवा संगठनों से स्वयंसेवकों के जरिए फील्ड में इस कार्य में सहयोग का आग्रह किया। एनसीसी ( NCC ) , एनएसएस के राज्य संपर्क अधिकारी डाॅ.धर्मेन्द्र सिंह एवं स्काउट् एण्ड गाइड के बृजमोहन मीणा ने सहयोग देने के लिए कहा।
नेहरू युवा केन्द्र के जिला समन्वयक महेश शर्मा ने कहा कि संगठन के करीब साढे तीन हजार स्वयंसेवक हैं। वे पूर्व की तरह सहयोग के लिए तैयार हैं। बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर उत्तर बीरबल सिंह भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो