कोविड 19 : जेडीए में आमजन के प्रवेश पर अघोषित रोक!

जेडीए में आगुन्तकों और आमजन की आवाजाही पर अघोषित रोक लगा दी है। कोरोनो के फैलते संक्रमण को देखते हुए जेडीए परिसर में लोगों की आवाजाही कम करने के लिए शनिवार को नई एडवाइजरी (New advisory) जारी की गई है। वहीं एक अलग से सेल बनाया गया है, जिसमें कॉल सेंटर स्थापित किया गया है। आमजन दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक संबंधित अधिकारी से अपने प्रकरण के संबंध में फोन नंबर 0141-2560211 पर बात कर सकेंगे।

By: Girraj Sharma

Updated: 26 Sep 2020, 07:07 PM IST

कोविड 19 : जेडीए में आमजन के प्रवेश पर अघोषित रोक!

- जेडीए में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय
- जेडीए ने कोविड-19 के लिए जारी की नई एडवाइजरी

जयपुर। जेडीए में आगुन्तकों और आमजन की आवाजाही पर अघोषित रोक लगा दी है। कोरोनो के फैलते संक्रमण को देखते हुए जेडीए परिसर में लोगों की आवाजाही कम करने के लिए शनिवार को नई एडवाइजरी (New advisory) जारी की गई है। वहीं एक अलग से सेल बनाया गया है, जिसमें कॉल सेंटर स्थापित किया गया है। कार्यालय दिवस में आमजन दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक संबंधित अधिकारी से अपने प्रकरण के संबंध में फोन नंबर 0141-2560211 पर बात कर सकेंगे। जवाब से संतुष्ट नहीं होने पर लोग जेडीए की वेबसाइट पर जाकर विडियो कॉलिंग के लिए अपोईंटमेंट ले सकेंगे।

जेडीए अधिकारियों के अनुसार जेडीए में कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आने पर नई एडवाइजरी जारी की गई है। जेडीए के नागरिक सेवा केंद्र में उपलब्ध ऑनलाइन सेवाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन के बाद दस्तावेज मिलान के लिए अपोईंटमेंट पहले की तरह जारी रहेगा। जिसके लिए परामर्शक नागरिक सेवा केंद्र में उपलब्ध रहेंगे। लोगों केा सिर्फ नागरिक सेवा केन्द्र में ही आने की अनुमति होगी।

इनकी ऑनलाइन अनुमति
लीजडीड, नाम हस्तांतरण, लीज मुक्ति प्रमाण पत्र, उपविभाजन/पुनर्गठन, 90ए एवं भवन निर्माण अनुमति के प्रार्थना पत्र जेडीए वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन ही प्राप्त किए जाएंगे। फ्री होल्ड लीज की सेवा भी जल्दी ही ऑनलाइन शुरू की जाएगी।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned