scriptलॉकडाउन : जेडीए में काम—काज शुरू, 14 पट्टों की फाइलें हुई जमा | COVID-19 LOCKDOWN JAIPUR JDA WORK START | Patrika News
जयपुर

लॉकडाउन : जेडीए में काम—काज शुरू, 14 पट्टों की फाइलें हुई जमा

जेडीए (Jaipur JDA) में बुधवार से जनता के काम शुरू हुए। लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) में पहली बार बुधवार को जेडीए में नागरिक सेवा केन्द्र में पट्टा, नाम हस्तांतरण और एकमुश्त लीज आदि के काम शुरू किए गए। एक ही दिन में जेडीए में 14 पट्टों की फाइलें जमा हुई है।

जयपुरMay 20, 2020 / 07:58 pm

Girraj Sharma

लॉकडाउन : जेडीए में काम—काज शुरू, 14 पट्टों की फाइलें हुई जमा

लॉकडाउन : जेडीए में काम—काज शुरू, 14 पट्टों की फाइलें हुई जमा

जेडीए में काम शुरू, 14 पट्टों की फाइलें हुई जमा

— लॉकडाउन के चलते जनता के प्रवेश पर थी रोक
— अब जेडीए नागरिक सेवा केन्द्र खोला

जयपुर। जेडीए (Jaipur JDA) में बुधवार से जनता के काम शुरू हुए। लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) में पहली बार बुधवार को जेडीए में नागरिक सेवा केन्द्र में पट्टा, नाम हस्तांतरण और एकमुश्त लीज आदि के काम शुरू किए गए। एक ही दिन में जेडीए में 14 पट्टों की फाइलें जमा हुई है।
जेडीए आयुक्त टी. रविकांत ने बताया कि कोविड-19 के घोषित लॉकडाउन के कारण आमजन से जुडी अस्थाई रूप से स्थगित की गई सेवाओं को राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाईजरी की पालना करते हुए फिर से शुरू किया गया है। जेडीए के नागरिक सेवा केंद्र में पट्टा, नाम ट्रांसफर एवं एक मुश्त लीज जैसे प्रकरणों के लिए फिर से कामकाज शुरू कर दिया गया है। जेडीए के जोन-8 की आवासीय योजनाओं में 14 पट्टों की फाइलों का पंजीकरण किया गया है और 15 आवेदकोंं ने बैंक में राशि जमा कराने के लिए चालान जारी करवाएं हैं। उन्होंने बताया कि कोविड-19 से सुरक्षा और बचाव के लिए जारी एडवाइजरी की पालना की जा रही है। जेडीए परिसर को दो पारियों में सेनेटाइज किया जा रहा है। जेडीए में सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा सोशल डिस्टेनसिंग के साथ मास्क पहनकर एडवाइजरी की पालना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो