scriptCovid control room will start again in rajasthan congress office | कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीसीसी में फिर शुरू होंगे कोविड कंट्रोल रूम , समस्याओं का होगा समाधान | Patrika News

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीसीसी में फिर शुरू होंगे कोविड कंट्रोल रूम , समस्याओं का होगा समाधान

-कोविड से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए पीसीसी कंट्रोल रूम से मिलेगी हर संभव सहायता,कोरोना की दूसरी लहर में पीछे कंट्रोल रूम ने की दवाइयों, ऑक्सीजन और खाद्य पदार्थों से लोगों की मदद, हालांकि इस बार अभी तक पीसीसी के पास नहीं पहुंची है किसी प्रकार की कोई शिकायत

जयपुर

Published: January 11, 2022 12:34:48 pm

जयपुर। राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों में कोरोना के बढ़ रहे मामलों और कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक देने के साथ ही एक ओर जहां गहलोत सरकार अलट मोड पर है। वहीं सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी ने अपने तमाम संगठन के कामकाज को छोड़ एक बार फिर प्रदेश के लोगों की सहायता के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं।

pcc jaipur
pcc jaipur

कोरोना की तीसरी लहर के दौरान जयपुर सहित प्रदेश भर के लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए प्रदेश कांग्रेस की ओर से एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कोरोना कंट्रोल रूम शुरू करने की कवायद की जा रही है, जिसके जरिए कोरोना काल में लोगों को हर संभव मदद उपलब्ध करवाई जाएगी।

कोविड कंट्रोल रूम को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी कवायद शुरू कर दी है और पार्टी के नेताओं को भी इसके निर्देश दे दिए हैं। प्रदेश कांग्रेस के कई पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया पर अपने मोबाइल नंबर भी जारी कर दिए हैं, जिससे किसी को कोई परेशानी है हो तो वे उनसे संपर्क करके अपनी परेशानी का समाधान करा सकता है।

24 घंटे काम करेगा पीसीसी कंट्रोल रूम
बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस की ओर से जल्द ही 24 घंटे का कोविड कंट्रोल रूम शुरू किया जाएगा, जिसमें 3 शिफ्टों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई जाएगी और पीसीसी के नंबर प्रदेश भर में जारी किए जाएंगे।

पीसीसी को शिकायतों का इंतजार
इधर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का मानना है कि फिलहाल अभी प्रदेशभर से किसी प्रकार की कोई शिकायत प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय तक नहीं पहुंची है। जैसे ही कोरोना से जुड़ी समस्याओं से संबंधित फोन कॉल प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय तक पहुंचेंगे उसके तुंरत बाद ही प्रदेश कांग्रेस की ओर से कंट्रोल रूम शुरू कर दिया जाएगा।

कोरोना की दूसरी लहर में सत्ता संगठन ने किया था मिलकर काम
बीते साल कोरोना की दूसरी लहर में प्रदेश कांग्रेस ने गहलोत सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया था। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में संचालित 24 घंटे कंट्रोल रूम के जरिए रेमडेसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन, दवाइयों और खाद्य पदार्थों से लोगों की मदद की गई थी। प्रदेश कांग्रेस ने तमाम जिलों के अंदर भी कंट्रोल रूम शुरू किए थे जहां पर लोगों को सहायता उपलब्ध करवाई गई थी।

इनका कहना है
कोविड से जुड़ी समस्याओं के निदान के लिए पीसीसी में जल्द ही कंट्रोल रूम शुरू करेंगे। हालांकि अभी किसी प्रकार की शिकायत पीसीसी मुख्यालय तक नहीं पहुंची है, लेकिन फिर भी प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय अपनी तैयारियों को लेकर अलर्ट है।

गोविंद सिंह डोटासरा
अध्यक्ष
राजस्थानप्रदेश कांग्रेस

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

गुजरातः सोमनाथ मंदिर के पास सर्टिक हाउस के उद्घाटन पर बोले पीएम मोदी, तीर्थ स्थलों से बढ़ती है देश की एकताक्या सच में बुझा दी गई अमर जवान ज्योति? केंद्र सरकार ने दिया जवाबCorona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू होगा खत्म! सीएम केजरीवाल के प्रस्ताव पर जानिए उपराज्यपाल ने क्या दिया जवाबT20 World Cup: टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानें कब और किस टीम से होगा मुकाबलाकेरल में एक दिन में सामने आए 46 हजार नए मामले, अब लगेगा कम्प्लीट लॉकडाउनप्रधानमंत्री 5 फरवरी को हैदराबाद में रामानुजाचार्य की 216 फुट ऊंची प्रतिमा का करेंगे अनावरण, 120 किलो सोने से बनी है ये प्रतिमातीन तलाक मामला-फोन पर बोला और तोड़ दिया रिश्ता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.