scriptCovid norms flouted During India vs New Zealand match in jaipur | जयपुर में क्रिकेट मुकाबले के दौरान कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, साबित हो सकता है 'सुपर स्प्रेडर' | Patrika News

जयपुर में क्रिकेट मुकाबले के दौरान कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, साबित हो सकता है 'सुपर स्प्रेडर'

जयपुर में क्रिकेट मुकाबले के दौरान कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ी । कई दर्शकों के मुंह पर मास्क ही नहीं है। इन्हें रोकने वाला भी कोई नहीं थी। मैदान के बाहर सभी जगह ऐसा ही देखने को मिला।

जयपुर

Updated: November 18, 2021 12:06:42 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
जयपुर। सवाई मानसिंह स्टेडियम में बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए टी-20 क्रिकेट मैच से पांच घंटे पहले दर्शकों की एंट्री शुरू होनी थी। शहीद स्मारक, टोंक रोड, विधानसभा, रामबाग की ओर खुलने वाले गेट पर दोपहर बारह बजे से दर्शकों की आवाजाही शुरू हो गई। स्टेडियम में अपराह्न चार बजे बाद प्रवेश दिया गया। करीबन एक घंटे तक दर्शक कतारों में लगे रहे। इनमें कई बच्चे भी थे।

Covid norms flouted During India vs New Zealand match in jaipur

हैरानी की बात है कि कई दर्शकों के मुंह पर मास्क ही नहीं है। इन्हें रोकने वाला भी कोई नहीं थी। मैदान के बाहर सभी जगह ऐसा ही देखने को मिला। अंदर भी दर्शक स्टैंड व वीआइपी बॉक्स में प्रवेश से पहले तक ऐसे ही लापरवाही के हालात नजर आए। शाम साढ़े पांच बजे बाद स्टेडियम में रौनक बढ़ी। यहां भी कोरोना को लेकर भारी लापरवाही दिखी। कुछ दर्शकों के चेहरे पर यहां मास्क नजर आया लेकिन उनके बीच सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी तरह से गायब नजर आयी। ऐसा लगभग सभी स्टैंड में देखा गया। यहां हूटिंग कर रहे दर्शकों के चेहरे से मास्क गायब रहा।

India vs New Zealand match in jaipur

मैच साबित न हो सुपर स्प्रेडर
छोटे बच्चों के चेहरे पर तिरंगा व खिलाडिय़ों के नाम उकेरे नजर आए। उनके परिजन पूरी तरह से कोरोना से बेखबर नजर आए। मैच पूरा होने के बाद भी ऐसा ही दिखा। जिम्मेदार कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना करने से दर्शकों को रोक नहीं पाए। साफ है मैच कोरोना का 'सुपर स्प्रेडर' साबित हो सकता है।

इंतजार
टिकट को लेकर स्टेडियम के गेट के बाहर बनी टिकट खिड़की पर मैच शुरू होने तक भीड़-भाड़ की स्थिति देखने को मिली। वहीं दूसरी ओर कॉम्पलीमेंट्री पास के लिए लोग फोन घनघनाते रहे। स्टेडियम के आसपास लोग पास लेते व देते नजर आए। स्टेडियम के गेट पर भी लोग पास के लिए एक-दूसरे का इंतजार करते दिखे।

India vs New Zealand match in jaipur

परेशानी
मैच खत्म होने के बाद दर्शकों को काफी परेशानी भी झेलनी पड़ी। कारण कि ज्यादातर लोग स्मारक गेट व टोंक रोड और रामबाग की ओर से खुलने वाले गेट से निकले। अचानक यहां भीड़-भाड़ हो गई जिससे कुछ लोग भयभीत भी दिखे। कुछ बाहर निकलने के लिए भीड़ खत्म होने का इंतजार करते दिखे। कुर्सियां गंदी भी मिलीं।

जिम्मेदारी : हाई अलर्ट दिखी पुलिस
स्टेडियम में मैच शुरू होने से बाद तक पुलिस प्रशासन पूरी तरह से हाई अलर्ट पर रहा। स्टेडियम के बाहर व अंदर अवैध पार्किंग में वाहनों को ट्रक में भरकर उठाते रहे, जिसे बाद में दर्शक ढूंढ़ते रहे। उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकायूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवक्या चुनावी रैलियों पर खत्म होंगी पाबंदियां, चुनाव आयोग की अहम बैठक आजदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकCo-WIN में बदलाव, अब एक मोबाइल नंबर पर 6 लोग कर सकेंगे रजिस्ट्रेशनभिलाई में ईंट से सिर कुचलकर युवक की हत्या, रातभर ठंड में अकड़ा शव, पास में मिली शराब की बोतल और पर्चीथाने से सौ मीटर दूरी पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या, इधर पत्नी का गला घोंट स्वयं फांसी पर झूल गया पतिसावधान! कोरोना वायरस फैला रहा टीबी, बढ़ती संख्या पर आइसीएमआर ने चेताया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.